प्रेगनेंट भाभी से देवर बनाना चाह रहा था शारीरिक संबंध, मना किया तो शैतान ने पार कर दी हैवानियत

प्रेगनेंट भाभी से देवर बनाना चाह रहा था शारीरिक संबंध, मना किया तो शैतान ने पार कर दी हैवानियत
Demo Pic

Hariom Dwivedi | Updated: 23 Sep 2019, 02:34:28 PM (IST) Sultanpur, Sultanpur, Uttar Pradesh, India

- सुलतानपुर जिले अखंडनगर थाना क्षेत्र का मामला
- पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने नहीं दर्ज की एफआइआर
- थाना प्रभारी ओमवीर सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान

सुुुलतानपुर. जनपद के अखण्डनगर थाना क्षेत्र में एक महिला ने देवर पर दुष्कर्म के प्रयास के आरोप लगाये हैं। गर्भवती महिला का कहना है कि सगा देवर उससे अवैध संबंध बनाना चाहता था, लेकिन जब भाभी ने मना किया तो आरोपित ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित महिला लहूलुहान हालत में थाने पहुंची और देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने से मना कर दिया। कहा कि यह घर का मामला है, इसे सुलह-समझौते से हल कर लिया जायेगा।

जानकारी के मुताबिक, शाहगंज जनपद जौनपुर के रहने वाले राम अभिलाख की लड़की दीपा की शादी अखण्डनगर थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने रामसुरेश के साथ 8 साल पहले हुई थी। उसकी दो बेटियां भी हैं। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही उसका नशेड़ी देवर रामजस उसे परेशान करता रहता था। रविवार को जब उसका पति बाहर था, देवर में आया और पीने के लिए पानी मांगा। वह जब पानी लेकर गई तो देवर ने उसे खींच लिया और गलत काम करना चाहा। वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका तो उसने उसे गिराकर बुरी तरह मारापीटा, लेकिन पुलिसवालों ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

यह भी पढ़ें : भाभी ने प्रेमी संग मिलकर देवर का भी कर दिया कत्ल, पति की हत्या के आरोप में जमानत पर आई थी बाहर

थाना प्रभारी बोले, जमीनी विवाद
थाना प्रभारी ओमवीर सिंह यादव ने बताया कि मामला जमीनी विवाद का है। दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता करा दिया गया है। अगर मामले का हल नहीं निकलता तो रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें : बुर्का पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था इंजीनियरिंग का छात्र, एक गलती से प्रेमी का खुल गया सारा राज

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned