script

अश्लील वीडियो बनाने और पुलिस पर जानलेवा हमला करने का मामला आया सामने, जमानत याचिका खारिज

locationसुल्तानपुरPublished: Feb 08, 2019 04:25:04 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

अश्लील वीडियो बनाने और पुलिस पर जानलेवा हमले समेत अन्य गंभीर मामलों में आरोपियों की तरफ से संबंधित अदालतों में जमानत अर्जी प्रस्तुत की गयी

video

अश्लील वीडियो बनाने और पुलिस पर जानलेवा हमला करने का मामला आया सामने, जमानत याचिका खारिज

सुलतानपुर. अश्लील वीडियो बनाकर सेक्स रैकेट चलाने एवं पुलिस पर जानलेवा हमले समेत अन्य गंभीर मामलों में आरोपियों की तरफ से संबंधित अदालतों में जमानत अर्जी प्रस्तुत की गयी। हमले व किशोरी से छेड़खानी में कहीं आरोपियों को राहत मिली है, तो कहीं उनकी जमानत अर्जियां अदालत ने खारिज कर दी है।
युवती से छेड़खानी का मामला

पहला मामला कुड़वार थाना क्षेत्र के इमामगंज हसनपुर से जुड़ा है। यहां के रहने वाले मो. असलम व रिजवान समेत अन्य के खिलाफ किशोरी से छेड़खानी समेत कई गंभीर आरोप लगे हैं। इस मामले में मो.असलम व रिजवान की तरफ से स्पेशल जज पाकसी एक्ट की अदालत में जमानत अर्जी प्रस्तुत की गयी। दूसरा मामला चांदा थाना क्षेत्र से जुड़ा है, जहां पुलिस ने आरोपी मो. हसीब और मो. अहमद के खिलाफ फायरिंग और हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज किया। दोनों आरोपियों की तरफ से एडीजे चतुर्थ की अदालत में जमानत अर्जी पर सुनवाई चली। सभी बातों और दोनों पक्षों को सुनने के बाद अदालत ने आरोपियों की जमानत मंजूर कर ली।
सामने आए यह मामले भी

तीसरा मामला कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी बाजार राजेंद्र नगर से जुड़ा है। यहां के रहने वाले हरिशंकर सोनी के खिलाफ लड़कियों की अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने एवं सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है। चौथा मामला लंभुआ थाना क्षेत्र के हरिहरपुर ग्रामीण बैंक डकैती कांड से जुड़ा है। इस मामले में आरोपी फरीदउद्दीन निवासी खेदुरी-गोंडा की तरफ से जमानत अर्जी प्रस्तुत की गयी। कोतवाली नगर से जुड़े पांचवें मामले में आरोपी बुधिराम निषाद और जयसिंहपुर से जुड़े छाठवें मामले में आरोपी लालसा निवासी पहाड़पुर-मोतिगरपुर की तरफ से गैंगस्टर के मामले में जमानत अर्जी प्रस्तुत की गयी। सभी मामलों में आरोपियों की तरफ से प्रस्तुत जमानत अर्जियों को स्पेशल जज गैंगस्टर एक्ट/एडीजे पंचम प्रीती श्रीवास्तव ने खारिज कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो