scriptपीड़िता का आरोप- पुलिस से शिकायत करने पर आरोपितों ने मारा-पीटा और कपड़े भी फाड़े | Eve teasing case reaches court in sultanpur | Patrika News

पीड़िता का आरोप- पुलिस से शिकायत करने पर आरोपितों ने मारा-पीटा और कपड़े भी फाड़े

locationसुल्तानपुरPublished: Aug 07, 2019 03:59:49 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– एसएसपी की निर्देश पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा- पीड़िता ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट से लगाई न्याय की गुहार- सुलतानपुर जिले के कुड़वार थाना क्षेत्र का मामला

Sultanpur

पीड़िता का आरोप- पुलिस से शिकायत करने पर आरोपितों ने मारा-पीटा और कपड़े भी फाड़े

सुलतानपुर. पुरानी रंजिश के चलते असलहों से लैस होकर महिला से छेड़खानी समेत अन्य आरोपों से जुड़े मामलों में एसपी के निर्देश पर आरोपी पिता-पुत्रों के खिलाफ केस तो दर्ज हो गया, लेकिन सप्ताह भर बाद भी उन पर पुलिस कोई प्रभावी कार्यवाही नहीं कर सकी है। मामला कुड़वार थाना क्षेत्र के रायापुर मजरे सरैया पूरे विसेन गांव से जुड़ा है। जहां की रहने वाली महिला ने आरोपित सुलेमान उसके भाई रहमान व पिता मो. दाऊद खान के खिलाफ गंभीर आरोप लगाये हैं। पीड़िता का आरोप है कि जब शिकायत लेकर वह थाने पहुंची तो आरोपितों ने उसे मारा-पीटा और कपड़े भी फाड़े। पीड़िता ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट से न्याय की गुहार लगाई है।
अभियोगिनी के मुताबिक, बीती 30 जुलाई को आरोपियों ने मामूली विवाद को लेकर उसे लाठी-डंडो से मारा-पीटा। शोर-शराबा सुनकर गांव के लोगों ने पहुंचकर बीच-बचाव किया। इस प्रकरण की शिकायत करने पर अभियोगिनी को जान से मार डालने की धमकी मिली। बताया जा रहा है कि आरोपियों का लंबा आपराधिक इतिहास है, जिसकी वजह से क्षेत्र के लोग उनके खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत नहीं जुटा पाते।
थाने पहुंची तो आरोपितों ने पीड़िता को पीटा, कपड़े भी फाड़े
अभियोगिनी का कहना है कि किसी तरीके से छिपकर वह थाने पर पहुंची तो आरोपियों के किसी करीबी ने यह बात उसे बता दी। इसके बाद असलहों से लैस होकर आरोपीगण फिर पीड़िता के पास पहुंच गये। उसे जमकर मारापीटा और अश्लील हरकत करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिये। इस मामले में सुलह करने के लिए धमकी भी मिली। पीड़ित महिला की शिकायत के बाद भी थाने पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। मामला एसपी के संज्ञान में आया तो उनके निर्देश पर आरोपी पिता-पुत्रों के खिलाफ छेड़खानी व मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ। केस को दर्ज हुए करीब एक सप्ताह बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक उन पर पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर सकी है। पीड़ित महिला ने एसपी से मामले में प्रभावी कार्यवाही कराने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो