script

बिना बताये पिता ने घर में लगवाया सीसीटीवी कैमरा, अगले ही दिन इस हालत में दिखी बेटी, खुला बहुत बड़ा राज

locationसुल्तानपुरPublished: May 18, 2019 06:59:16 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– सुलतानपुर जिले के करेली करेली थाना का मामला- बेटी की हकीकत जानकर पिता के पैरों तले खिसक गई जमीन

Sultanpur

बिना बताये पिता ने घर में लगवाया सीसीटीवी कैमरा, अगले ही दिन इस हालत में दिखी बेटी, खुला बहुत बड़ा राज

सुलतानपुर. घर में सिर्फ तीन लोग थे। पति-पत्नी और बेटी। पिता व्यापारी था और बेटी दसवीं की छात्रा और मां गृहणी। घर में व्यापारी की तिजोरी से रोजाना रुपय गायब हो रहे थे। उसने कई बार पूछा लेकिन, पता नहीं चला। आखिरकार वकील मित्र की सलाह पर व्यापारी ने चुपके से घर में सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया। एक कैमरे में पिता ने बेटी को ऐसी हालत में देखा कि वह खुद यकीन नहीं कर पा रहा था। बेटी को बुलाकर पूछा तो जो हकीकत सामने आई, उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।
अगले दिन पैसे गायब होने पर व्यापारी ने सीसीटीवी फुटेज का रिकॉर्ड चेक किया तो उसकी आंखों ने जो देखा, वह यकीन नहीं कर पा रहा था। उसने देखा कि उसकी बेटी तिजोरी से पैसे निकालकर गिन रही है। इसके बाद उसने बेटी को बुलाकर रुपये चुराने का कारण पूछा। छात्रा ने रोते हुए बताया कि उसके स्कूल में 12वीं के एक छात्र ने धोखे से उसका वीडियो बना लिया है, जिसे वह इंटरनेट पर डालने की धमकी दे रहा है। ऐसा न करने के बदले वह पैसे मांगता है। छात्रा ने बताया कि आरोपित युवक इंटरनेट पर वीडियो न डाल दे इसके लिए पहली बार उसने घर में चोरी कर उसे पैसे दिये। तबसे वह युवक छात्रा को लगातार ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठ रहा है। मजबूरन वह पिता की तिजोरी से पैसे निकालकर उसे देती है।
एक लाख तक रकम ऐंठी
पुलिस के मुताबिक, छात्रा को ब्लैकमेल करने वाले युवक ने छात्रा से पहले 50 हजार रुपए लिये। इसके बाद 25 हजार और 50 रुपये मंगवाये। पिता की तिजोरी से जब इतनी बड़ी रकम गायब हुई थी पिता ने चुपके से घर में सीसीटीवी लगवा दिया। इसके बाद सारी हकीकत सामने आई। छात्रा के पिता ने करेली थाना क्षेत्र के निवासी युवक के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के मुताबिक, आरोपित अब तक छात्रा से करीब एक लाख रुपए से अधिक की रकम ऐंठ चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो