scriptगठबंधन प्रत्याशी रहे चंद्रभद्र सिंह सोनू और 7 असलहाधारी साथियों पर केस दर्ज, दी थी जान से मारने की धमकी, मचा हड़कम्प | FIR filed against MLA Chandra Bhadra Singh and 7 Asalhadhari colleague | Patrika News
सुल्तानपुर

गठबंधन प्रत्याशी रहे चंद्रभद्र सिंह सोनू और 7 असलहाधारी साथियों पर केस दर्ज, दी थी जान से मारने की धमकी, मचा हड़कम्प

लोकसभा चुनाव में गठबंधन प्रत्याशी रहे चंद्रभद्र सिंह सोनू और 7 असलहाधारी साथियों पर विभिन्न धाराओं में दो लोगों की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सुल्तानपुरAug 30, 2019 / 01:00 pm

Neeraj Patel

गठबंधन प्रत्याशी रहे चंद्रभद्र सिंह सोनू और 7 असलहाधारी साथियों पर केस दर्ज, दी थी जान से मारने की धमकी, मचा हड़कम्प

गठबंधन प्रत्याशी रहे चंद्रभद्र सिंह सोनू और 7 असलहाधारी साथियों पर केस दर्ज, दी थी जान से मारने की धमकी, मचा हड़कम्प

सुलतानपुर. जिले की सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के प्रयास से पूर्व विधायक एवं लोकसभा चुनाव में गठबंधन प्रत्याशी रहे चंद्रभद्र सिंह सोनू और उनके सात असलहाधारी साथियों एवं 6 अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले समेत विभिन्न धाराओं में दो लोगों की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया है। एक ही दिन में दो मुकदमों के दर्ज होने से पूर्व विधायक और उनके साथियों पर गिरफ्तारी का खतरा मंडराने लगा है। उल्लेखनीय बात यह है कि अभी महीने भर पहले प्रयागराज जिले की एक अदालत ने पूर्व विधायक और उनके छोटे भाई जिला पंचायत सदस्य यशभद्र सिंह को जेल भेज दिया था।

जानिए क्या है पूरा मामला

पहली रिपोर्ट उत्तम सिंह ने दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने कहा कि धनपतगंज ब्लॉक में बायोश्री एवं एडीप योजना के तहत बुजुर्गों और दिव्यांगों को लाभान्वित करने के लिए कैम्प लगाया गया था। उसी दौरान बसपा नेता एवं लोकसभा प्रत्याशी रहे पूर्व विधायक चन्द्रभद्र सिंह सोनू अपने असलहाधारी साथियों के साथ आ गए। वहां आते ही पूर्व विधायक सोनू सिंह ने कहा कि तुम यहां कैसे आ गए। उनके इतना कहते ही पप्पू सिंह पिस्टल लेकर जान से मार डालने के लिए दौड़ा, मैंने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। उन्होंने घर में घुसकर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी की धारा में कूड़ेभार थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

6 अज्ञात लोगों पर और केस दर्ज

इसी तरह कूरेभार थाना क्षेत्र के अतरसुमा निवासी भाजपा नेता हरिकेश की तहरीर पर एफआईआर दर्ज हुई, उन्होंने ने भी शासन की योजना के प्रचार-प्रसार के दौरान धमकाने तथा मारपीट करने समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। इस संबंध में थाना प्रभारी प्रवीण सिंह बताया कि पूर्व विधायक और लोकसभा के बसपा प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह सोनू और उनके सात असलहाधारी साथियों एवं 6 अज्ञात लोगों पर और केस दर्ज हुआ है। यह मुकदमा भाजपा कार्यकर्त्ता उत्तम सिंह और हरिकेश सिंह ने केस दर्ज कराया है। राष्ट्रीय वयोश्री एवं एडिप योजना के कैंप के दौरान धनपतगंज ब्लॉक धनपतगंज परिसर में कल विवाद हुआ था।

Home / Sultanpur / गठबंधन प्रत्याशी रहे चंद्रभद्र सिंह सोनू और 7 असलहाधारी साथियों पर केस दर्ज, दी थी जान से मारने की धमकी, मचा हड़कम्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो