scriptमेनका गांधी से उलझने वाले डॉन के खिलाफ सीएम योगी का बड़ा एक्शन, आनन-फानन में पुलिस ने लिया ये फैसला, मचा हड़कंप | FIR on sp bsp gathbandhan leader in sultanpur | Patrika News

मेनका गांधी से उलझने वाले डॉन के खिलाफ सीएम योगी का बड़ा एक्शन, आनन-फानन में पुलिस ने लिया ये फैसला, मचा हड़कंप

locationसुल्तानपुरPublished: May 21, 2019 01:44:32 pm

कूड़ेभार थाने में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज किया है।

lucknow

maneka

सुल्तानपुर. गठबंधन प्रत्याशी चन्द्रभद्र सिंह सोनू, उनके छोटे भाई यशभद्र सिंह मोनू समेत उनके 30-40 अज्ञात साथियों पर भाजपा के एक बूथ एजेंट को धमकाने तथा उसके खिलाफ आपराधिक षड्यंत्र रचने सहित कई धाराओं में जिले के कूड़ेभार थाने में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज किया है।

भाजपा के बूथ एजेंट जग प्रसाद पुत्र जवाहरलाल जायसवाल निवासी धनपतगंज का आरोप है कि वह मतदान के दिन 12 मई को बतौर भाजपा एजेंट बूथ संख्या 46 पर कार्य कर रहे थे। गठबंधन प्रत्याशी चन्द्रभद्र सिंह सोनू के पक्ष में फर्जी मतदान करने वालों को रोकने के कारण धनपतगंज के पूर्व प्रधान राकेश कुमार गाली तथा जान से मार डालने की धमकी देने लगे। उसके थोड़ी ही देर में मौके पर गठबंधन प्रत्याशी चन्द्रभद्र सिंह सोनू भी वहां पहुंच गए। उन्होंने पीठासीन अधिकारी और अर्द्धसैनिक बलों के सामने ही धमकी देते हुए कहा कि हम तुम्हें यहां रहने नहीं देंगे। शाम को जब मतदान खत्म हो गया तो मुझे मारने के लिए 30 से 40 लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन चौकी इंचार्ज के वहां मौजूद रहने के कारण वे सब मुझे मारने में सफल नहीं हुए। इतने लोगों की मौजूदगी की डर के कारण जग प्रसाद घर न जाकर धनपतगंज 44 नम्बर भाजपा बूथ अध्यक्ष रवींद्र बहादुर सिंह के घर रुक गए। बताते हैं कि गठबंधन प्रत्याशी समर्थक ऋषिदेव मिश्र ने इसकी सूचना मोनू सिंह को दे दिया। यशभद्र सिंह मोनू ने अपने 30-40 साथियों के साथ पहुंच कर रवींद्र के घर की तलाशी ली औऱ गालियां, धमकियां दी लेकिन उस बीच जग प्रसाद वहां से हट गए थे। जग प्रसाद सीओ के साथ किसी तरह बचकर निकल गए। उन्होंने इसकी शिकायत डीएम, एसपी और मुख्यमंत्री से की। उसी शिकायत पर मुख्यमंत्री के निर्देश पर सोनू-मोनू और उनके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि बीती 17 मई को गठबंधन प्रत्याशी यशभद्र सिंह मोनू समेत 35 लोगों पर बल्दीराय थाने पर शिवकुमार सिंह की तहरीर पर मारपीट, अपहरण तथा लूट करने का केस दर्ज हुआ था।

lucknow
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो