Up Weater Update 2021 :छाया रहा कोहरा ,बढ़ी ठंढ

UP Weather सड़कों पर चलने वाले वाहनों की रफ्तार काफी धीमी गति की रही ।

By: Ritesh Singh

Published: 12 Feb 2021, 03:41 PM IST

सुलतानपुर । जिले में शुक्रवार सुबह भी कोहरे के साथ हुई और सुबह 9 बजे तक घना कोहरा छाया रहा । जिससे लोगों को ठंढ का एहसास हुआ । मौसम का मिजाज फिर बदलने से मौसम में ठंढी का एहसास हो रहा है । बुधवार रात से लेकर बृहस्पतिवार की सुबह तक जिला घने कोहरे की आगोश में रहा। । घना कोहरा रहने के कारण लोगों को आवाजाही में खासी परेशानी उठानी पड़ी । इस दौरान सड़कों पर चलने वाले वाहनों की रफ्तार काफी धीमी गति की रही ।

कोहरे के कारण लोगों को कहीं कहीं अपने वाहनों को खड़ा करना पड़ा । सुबह करीब 9:00 बजे धूप होने लगी तो लोगों ने जगह जगह इकट्ठा होकर धूप का आनंद उठाया । दिन भर धूप से लोगों को ठंड से राहत मिल गई । इससे तापमान में वृद्धि दर्ज की गई । मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में आसमान साफ रहने एवं सुबह कोहरा पड़ने का अनुमान लगाया है ।
आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मौसम परीक्षक डॉ अमरनाथ मिश्र ने बताया कि बृहस्पतिवार को अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस 26 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया जो सामान से 2 डिग्री सेल्सियस अधिक रहा न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस से से बढ़कर 9.5 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया जो सामान्य से 0.5 डिग्री सेल्सियस अधिक रहा

Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned