scriptमेनका गांधी के निर्देश पर श्रमिक एक्सप्रेस से आए प्रवासियों को बांटा गया भोजन-पानी, बच्चों के लिए दूध की व्यवस्था | food items distrivuted among labourers on direction of menka gandhi | Patrika News

मेनका गांधी के निर्देश पर श्रमिक एक्सप्रेस से आए प्रवासियों को बांटा गया भोजन-पानी, बच्चों के लिए दूध की व्यवस्था

locationसुल्तानपुरPublished: May 18, 2020 11:32:12 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

. पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद मेनका गांधी के सौजन्य से सुलतानपुर रेलवे स्टेशन पर श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आने वाले प्रवासियों के लिए स्टाल लगाकर भोजन (तहरी), पानी व छोटे बच्चों के लिए दूध की व्यवस्था जिले के भाजपाइयों ने उपलब्ध कराई

मेनका गांधी के निर्देश पर श्रमिक एक्सप्रेस से आए प्रवासियों को बांटा गया भोजन-पानी, बच्चों के लिए दूध की व्यवस्था

मेनका गांधी के निर्देश पर श्रमिक एक्सप्रेस से आए प्रवासियों को बांटा गया भोजन-पानी, बच्चों के लिए दूध की व्यवस्था

सुलतानपुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद मेनका गांधी (Menka Gandhi) के सौजन्य से सुलतानपुर रेलवे स्टेशन पर श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आने वाले प्रवासियों के लिए स्टाल लगाकर भोजन (तहरी), पानी व छोटे बच्चों के लिए दूध की व्यवस्था जिले के भाजपाइयों ने उपलब्ध कराई। अहमदाबाद व जालंधर सिटी से सुलतानपुर स्टेशन पहुंची दो श्रमिक स्पेशल ट्रेनों के यात्रियों को सांसद मेनका संजय गांधी के सौजन्य से प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने भोजन, जलपान एवं छोटे बच्चों के लिए दूध की व्यवस्था की। जालंधर सिटी से सुलतानपुर स्टेशन पहुंची ट्रेन संख्या 04480 से कुल 1364 प्रवासी भाई पहुंचे।
सुलतानपुर पहुंचे 1364 प्रवासी भाइयों में से जनपद के 569 यात्री और अन्य जनपदों के 795 यात्री आए। वहीं दोपहर बाद 4 बजे अहमदाबाद से सुलतानपुर स्टेशन पहुंचने वाली ट्रेन संख्या 09401एवं 9 बजे रात्रि अहमदाबाद से ही सुलतानपुर पहुंचने वाली ट्रेन संख्या 09417 से आ रहे हजारों प्रवासी भाईयों के लिए तहरी व जलपान की व्यवस्था पूरी कर ली गई है।
सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

परदेश से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आए प्रवासी मजदूरों को तहरी, बिस्कुट ,पानी उपलब्ध कराया गया। वहीं उनके छोटे बच्चों को दूध उपलब्ध कराया गया। सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने बताया कि सांसद मेनका संजय गांधी के निर्देश पर श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आने वाले प्रवासी भाइयों को अनवरत भोजन, जलपान तथा छोटे बच्चों को दूध उपलब्ध कराया जाता रहेगा। रणजीत कुमार ने कहा कि सांसद मेनका संजय गांधी का मानना है कि जरूरतमंदो की मदद व सेवा करना ही सबसे बड़ा मानव धर्म है। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रवासी भाइयों को भोजन जलपान उपलब्ध कराया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो