scriptFree Ration Distribution : यूपी में कल से 15 अगस्त तक बंटेगा निशुल्क राशन | Free Ration Distribution in UP from 5 August | Patrika News

Free Ration Distribution : यूपी में कल से 15 अगस्त तक बंटेगा निशुल्क राशन

locationसुल्तानपुरPublished: Aug 04, 2021 04:50:14 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

Free Ration Distribution in UP : प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत कोविड गाइडलाइन्स के बीच गरीबों को अन्न वितरित किया जाएगा

Free Ration Distribution in UP from 5 August
सुलतानपुर. Free Ration Distribution in UP- प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत पांच अगस्त से 15 अगस्त तक पूरे प्रदेश में लोगों को नि:शुल्क राशन वितरण किया जाएगा। योजना के तहत गरीबों को प्रति व्यक्ति पांच किलो नि:शुल्क राशन वितरण किया जाएगा। यह वितरण सरकार की ओर से भेज गये थैलों में होगा। इस दौरान कोविड-19 के नियमों का पालन करना होगा। इस संदर्भ में शासन ने आदेश जारी कर दिए हैं।
कोरोना महामारी के दौर में गरीबों की मदद करने के लिए केन्द्र सरकार की ओर से प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना संचालित की गई है। भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि पांच अगस्त से पन्द्रह अगस्त तक जिले के 1040 राशन वितरण केन्द्रों पर पार्टी के जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की उपस्थित में नि:शुल्क राशन वितरित किया जाएगा।
मोदी के संबोधन का लाइव प्रसारण
सुलतानपुर के बीजेपी जिलाध्यक्ष डॉ. आरए वर्मा एवं पार्टी के जिला महामंत्री व पीएम गरीब कल्याण अन्न वितरण योजना के जिला प्रमुख संदीप सिंह ने तैयारी को अंतिम रूप दिया। उन्होंने बताया कि जनप्रतिनिधि व पार्टी पदाधिकारी अपने नजदीकी राशन वितरण केन्द्रों पर उपस्थित रहेंगे। 12:30 टीवी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन का लाइव प्रसारण होगा। प्रत्येक राशन वितरण केन्द्रों पर यह प्रसारण विभिन्न डिजिटल माध्यमों से देखा जाएगा। हाल ही में केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को नवम्बर 2021 तक के लिए बढ़ा दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो