scriptपति से दूर मायके आई थी पत्नी, देखते ही चार लड़कों का बहक गया मन, और फिर चारों ने बारी-बारी… | gangrape by four man with woman in sultanpur | Patrika News

पति से दूर मायके आई थी पत्नी, देखते ही चार लड़कों का बहक गया मन, और फिर चारों ने बारी-बारी…

locationसुल्तानपुरPublished: Aug 21, 2019 10:45:54 am

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपने मायके आई युवती के साथ चार लोगों ने बारी-बारी से उस समय दुराचार किया

पति से दूर मायके आई थी पत्नी, देखते ही चार लड़कों का बहक गया मन, और फिर चारों ने बारी-बारी...

पति से दूर मायके आई थी पत्नी, देखते ही चार लड़कों का बहक गया मन, और फिर चारों ने बारी-बारी…

सुल्तानपुर. जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपने मायके आई युवती के साथ चार लोगों ने बारी-बारी से उस समय दुराचार किया जब वह शौंच के लिए अपने घर से निकल कर थोड़ी दूर खेत में जा रही थी। चारों लोग उसे दुराचार करने के बाद बेहोशी की हालत में खेत में छोड़ कर फरार हो गए। घर वालों ने युवती को बेहोशी की हालत में जयसिंहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घर वाले उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। युवती को जब होश आया तो उसने सारी बात घर वालों को बताया। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की शादीशुदा युवती अपने मायके आई थी। शाम को जब वह घर से शौंच के लिए निकली थी, तभी चार लोगों ने उसे अगवा कर सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। सामुहिक दुष्कर्म से युवती बेहोश हो गई थी। परिजन बेहोशी की हालत में जयसिंहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए, वहां डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। होश आने पर उसने आपबीती सारी घटना सुनाई। घर वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिया है।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र सिंह ने बताया कि दुराचारी चारों लोग पहले से ही घात लगाए बैठे थे। जैसे ही महिला वहां पहुंची चारों लोगों ने उसे पकड़ लिया औऱ एकांत में ले जाकर बारी बारी से दुराचार की घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि महिला का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद पीड़िता ने बयान के आधार पर चार लोगों के खिलाफ बलात्कार की धारा समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो