scriptप्रेमिका ने अपने चौकीदार प्रेमी पर लगाया गहना चुराने का आरोप, तो चौकीदार ने कर डाली हत्या | Girlfriend accuses her watchman lover of stealing jewels | Patrika News

प्रेमिका ने अपने चौकीदार प्रेमी पर लगाया गहना चुराने का आरोप, तो चौकीदार ने कर डाली हत्या

locationसुल्तानपुरPublished: Jun 04, 2021 03:55:18 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

चौकीदार ने प्रेमिका को रात में मिलने के बहाने बुलाकर हसिया से गला काटकर हत्या कर दी।

Murder Case

Girlfriend accuses her watchman lover of stealing jewels

सुलतानपुर. करनी तो थी गांव की चौकीदारी और करने लगे रात में गांव की एक महिला से रासलीला और जब फंसे तो अपनी प्रेमिका को रात में मिलने के बहाने बुलाकर हसिया से गला काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने हत्यारे चौकीदार प्रेमी को आलाकत्ल सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। यह मामला सुल्तानपुर जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव मिश्रीपुर सलाहपुर का है। थाना कोतवाली देहात अन्तर्गत मिश्रपुर सलारपुर निवासिनी सुनीता निषाद उम्र 35 वर्ष पत्नी झज्झर निषाद का अपने ही गांव के राजकुमार से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुनीता निषाद प्रेमी राजकुमार के बुलाने पर रात करीब 12 बजे अपने घर से लगभग 100 मीटर दूरी पर गई थी। वहीं पर सुनीता निषाद का शव मृत अवस्था में मिला था।

सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पडताल की तो ज्ञात हुआ कि मृतका के गांव के ही राजकुमार उर्फ कल्लू पुत्र स्व. रामसूरत का मृतका सुनीता निषाद से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले महिला के घर से कुछ जेवर गायब हो गए थे। महिला द्वारा कहा जा रहा था कि प्रेमी राजकुमार द्वारा ही जेवर गायब किए गए हैं। सुनीता निषाद गायब जेवरातों को वापस करने के लिए दबाव बना रही थी। पुलिस के अनुसार घटना वाली रात प्रेमिका सुनीता निषाद ने अपने प्रेमी राजकुमार को मिलने के लिए बुलाया।

ये भी पढ़ें – पुलिस हिरासत में युवक की मौत, थाना प्रभारी समेत सभी पुलिसकर्मी सस्पेंड

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मुलाकात के दौरान दोनों में झगड़ा होने लगा। इसी बीच उत्तेजित होकर आरोपी राजकुमार द्वारा महिला को हसिया से वार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने राजकुमार को शक के आधार पर गिरफ्तार किया और पूछताछ शुरू की। पूछताछ में पहले तो इधर उधर भटकाता रहा और जब पुलिस ने सख्ती बरती तो उसने अपना जर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर आलाकत्ल हसिया बरामद कर जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो