scriptसीएम योगी के इस संगठन के नेता को तत्काल किया गिरफ्तार, सामने आई ये वजह, मचा हड़कंप | Hindu Youth Vahini leader arrested up police | Patrika News

सीएम योगी के इस संगठन के नेता को तत्काल किया गिरफ्तार, सामने आई ये वजह, मचा हड़कंप

locationसुल्तानपुरPublished: Dec 20, 2018 02:18:09 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

सीएम योगी के इस संगठन के नेता को तत्काल किया गिरफ्तार, सामने आई ये वजह, मचा हड़कंप

cm yogi

सीएम योगी के इस संगठन के नेता को तत्काल किया गिरफ्तार, सामने आई ये वजह, मचा हड़कंप

सुलतानपुर. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संगठन हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष शुभम सिंह और उनके साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष के ऊपर यह आरोप है कि उन्होंने अपने साथियों के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के निर्माण में लोडिंग -अनलोडिंग में हिसा मांग रहे थे। हिस्सा न मिलने पर उन्होंने अपने साथियों के साथ काम कर रहे मजदूरों को मारपीट कर भगा दिया। पुलिस ने हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष शुभम सिंह को अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।
खबरों के अनुसार जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र के हलियापुर निवासी ओमप्रकाश सिंह को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के कार्य में गिट्टी अनलोडिंग का ठेका मिला हुआ है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का हलियापुर थाना क्षेत्र के बड़ाडांड़ गांव के पास प्लांट लगा है। निर्माण कम्पनी ने यहीं पर अपनी साइट बना रखी है । आरोपों के अनुसार हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष शुभम सिंह निवासी कुवासी हलियापुर गिट्टी अनलोडिंग के एवज में हिस्सा मांग रहे थे। हिस्सा नहीं मिलने से नाराज होकर उन्होंने अपने साथियों दुर्गेश सिंह, निपल सिंह , विजय पासी, अखिलेश सिंह, निवासी उमरा , प्रदीप सिंह , दिनेश सिंह निवासी गाजनपुर को लेकर प्लांट पर पहुंच गए । वहां पहुचते ही आरोपियों ने मजदूरों को मारकर भगा दिया । मजदूरों ने इसकी सूचना ठेकेदार ओमप्रकाश सिंह को दी । सूचना मिलते ही ओमप्रकाश सिंह भी कई लोगों के साथ प्लांट पर पहुंच गए।
जहां दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई । दोनों पक्षों में बीचबचाव करने पहुंचे हलियापुर थाने के दरोगा जितेंद्र सिंह और सिपाही श्याम प्रताप सिंह को भी चोटें आईं । पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस ने घटनास्थल से शुभम सिंह के वाहन से मिले पिस्टल के मामले में अलग से मुकदमा दर्ज किया है । प्रकरण गम्भीर होने से हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष शुभम सिंह को जेल भेज दिया ।

ट्रेंडिंग वीडियो