छुट्टा मवेशियों के मांस का कारोबार करने वाले इनोवा समेत गिरफ्तार

छुट्टा मवेशियों को शिकार बनाकर माल की होम डिलीवरी देने वाले पुलिस के हत्थे चढ़ गए।पकड़े गए गोकस क्षेत्र में घूमने वाले जानवरों को निशाना बनाते थे फिर उनको काटकर उनकी पैकिंग कर के ग्राहकों को दे देते थे

By: Karishma Lalwani

Updated: 05 Apr 2021, 04:41 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

सुल्तानपुर. छुट्टा मवेशियों को शिकार बनाकर माल की होम डिलीवरी देने वाले पुलिस के हत्थे चढ़ गए।पकड़े गए गोकस क्षेत्र में घूमने वाले जानवरों को निशाना बनाते थे फिर उनको काटकर उनकी पैकिंग कर के ग्राहकों को दे देते थे।दूसरी टीम शाम को ग्राहकों से पैसे की वसूली करता था। इनपुट मिलने पर सुल्तानपुर क्राइम ब्रांच सक्रिय हो गई और एसपी के निर्देशन में दो टीमों का गठन हो गया। पुलिस ने घेराबंदी करके इनोवा कार समेत आधा दर्जन से अधिक गोकशों को धर दबोचा।

गिरफ्तार गोकशों के खिलाफ पहले से दर्ज है केस

इन लोगों के खिलाफ पहले भी कई धाराओं में मुकदमा दर्ज है। पकड़े गए लोग जिसमें एजाज, फैजल, मोहम्मद, अरमान, मेराज अहमद। यहीं के सोनू गिरफ्तार किए गए। यह गिरफ्तारी धनपतगंज थाना क्षेत्र के चन्दौर जंगल व बसंतपुर तिवारीपुर गांव के पास बीती रात हुई। पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से अवैध तमंचा ,कारतूस तथा 35,000 के करीब नगदी बरामद हुई है। इन अभियुक्तों के पास से ही रस्सी, लकड़ी का ठीहा, चाकू, बांका तथा आधा दर्जन से अधिक मोबाइल फोन मिले। पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन कुमार मिश्रा ने कहा कि गोकशी के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned