रोजाना पति को नींद की गोली देकर सुला देती थी बीवी, बेडरूम में प्रेमी संग करती थी गंदा काम

रोजाना पति को नींद की गोली देकर सुला देती थी बीवी, बेडरूम में प्रेमी संग करती थी गंदा काम

Hariom Dwivedi | Updated: 20 Jul 2019, 06:30:52 PM (IST) Sultanpur, Sultanpur, Uttar Pradesh, India

- एक दिन बीच में खुल गई पति की नींद, पराये मर्द की बाहों में थी पत्नी
- सुलतानपुर जिले के हालिया थाना क्षेत्र का मामला
- दोनों पक्षों ने पुलिस में नहीं दर्ज कराया कोई मामला

सुलतानपुर. जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पति-पत्नी और वो का मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला द्वारा हर शाम अपने पति को खाने में नींद की गोली देती थी। पति के गहरी नींद में सोते ही वह अपने प्रेमी को बेडरूम में बुलाती और गलत काम करती थी। एक दिन पति की नींद बीच में ही टूटी तो देखा कि उसकी बीवी किसी पराये मर्द के साथ बिस्तर पर रंगरेलियां मना रही है।

मामला सुलतानपुर जिले हलियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां एक शादीशुदा महिला पड़ोसी गांव के कुंवारे युवक के प्रति आकर्षित हो गई, तो धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत होने लगी। घर पर किसी न किसी के मौजूद होने के कारण महिला युवक से नहीं मिल पा रही थी। दोनों ने योजना बनाई। फिर एक दिन रात को महिला ने अपने पति को खाने में नींद की गोलियां दे दीं और जब महिला को इस बात का यकीन हो गया कि उसके पति गहरी नींद में हो गया है तो उसने प्रेमी युवक को फोन कर घर बुला लिया। ऐसा उसने कई बार किया। अक्सर वह देर रात को आ जाया करता था और सुबह होने से पहले निकल जाता था।

यह भी पढ़ें : सब्जी विक्रेता की लगी लॉटरी, बैंक खाते में आ गये चार करोड़ रुपए, जानें- कैसे हुआ यह चमत्कार

बीवी को पराये मर्द की बांहों में देख भड़क उठा पति
उस दिन भी पत्नी ने पति को नींद की गोली खिलाई थी और प्रेमी संग एक ही बिस्तर पर थी। सुबह पांच बजे अचानक पति की नींद खुली, तो पत्नी को बेडरूम में पराये मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर सन्न रह गया। उसने युवक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। आवाज सुनकर गांववाले भी आये। पूरा माजरा जानकर ग्रामीण ने भी युवक की पिटाई कर दी। लोगों ने पुलिस बुलाने की बात कही, लेकिन बदनामी के डर से पति ने पत्नी को उसके मायके भेजा और युवक को मारपीट कर भगा दिया। घटना 12 जुलाई की रात की है। मामला खुल जाने के बाद पुलिस ने जख्मी युवक के बयान लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

रुपए के लेेनदेन का है मामला : पुलिस
हलियापुर थाने के प्रभारी मोहम्मद अरशद ने बताया कि पूरा मामला झूठा है। दरअसल, मामला बीसी के रुपयों के लेनदेन का था। प्रकरण में किसी भी पक्ष के किसी भी व्यक्ति की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें : शिव मंदिर में हो रही शादी के मंडप में गिर पड़ा दूल्हा और मुंह से निकलने लग यह, फिर एक नहीं दो शादियां हुईं कैंसिल

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned