Heavy Rain in UP : आसमान में छाये काले-काले बादल, IMD से जारी हुआ भारी बारिश का अलर्ट

Heavy Rain in UP : आचार्य नरेन्द्रदेव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्विद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मौसम विभाग के अनुसार अभी आने वाले सप्ताह भर बारिश होने की संभावना है

By: Hariom Dwivedi

Published: 30 Aug 2020, 02:12 PM IST

सुलतानपुर. उत्तर प्रदेश के कई जिलों में मानसून फिर से मेहरबान हो गया है। शनिवार को दिनभर प्रदेश के कई जिलों मे कहीं तेज तो कहीं मध्यम बारिश हुई। रविवार को भी सुबह से आसमान में बादल छाये हैं। बीच-बीच में सूर्यदेव के भी दर्शन हो जाते हैं। सुलतानुपर में शनिवार रात बूंदबांदी हुई, अभी बादल छाये हैं। आचार्य नरेन्द्रदेव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्विद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मौसम विभाग के अनुसार अभी आने वाले सप्ताह भर बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार अभी देश भर में मानसूनी सिस्टम सक्रिय हो रहा है। लखनऊ और आसपास के जिलों में निम्न दबाव का क्षेत्र बना हुआ है। इसके अगले 4 दिनों तक सक्रिय रहने के आसार हैं।

सुलतानपुर में रविवार सुबह से ही आसमान में बादलों का डेरा है। मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार, आज कहीं हल्की तो कहीं भारी बारिश होने की संभावना है। बारिश की वजह से तापमान में गिरावट दर्ज की गई। जिले का अधिकतम तापमान 30:2 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 24 :6 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

IMD alert
Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned