scriptIMD warning for cold wave temperature will go down much in next few da | मौसम विभाग की चेतावनी अभी और गिरेगा पारा, 3.5 डिग्री सेल्सियस हुआ यहां का तापमान | Patrika News

मौसम विभाग की चेतावनी अभी और गिरेगा पारा, 3.5 डिग्री सेल्सियस हुआ यहां का तापमान

Weather Update : कड़ाके की ठंड ने रफ्तार पकड़ लिया है। लगातार 5 दिनों से चल रही बर्फ़ीली पछुआ हवाओं ने लोगों की रफ्तार थाम दिया है और पूरा जिला ठिठुरने के लिए बाध्य हो गया है। मंगलवार सुबह से ही पछुआ हवाएं चलती रही, लेकिन दिन में कुछ समय के लिए आसमान में बदली छा गई। जिससे लोग बारिश होने का कयास लगाने लगे।

सुल्तानपुर

Published: December 23, 2021 03:30:51 pm

weather update : सुलतानपुर. तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। तापमान में आ रही लगातार गिरावट के कारण जिला ठंढ से सिकुड़ गया है। पिछले 5 दिनों से चल रही बर्फ़ीली पछुआ हवाएं न्यूनतम तापमान में और गिरावट ला दिया है। पहाड़ों से आ रही बर्फ़ीली पछुआ हवाओं के कारण तापमान गिरकर 3:5 पर पहुंच गया है। ठंड के कारण जनजीवन प्रभावित हो रहा है। मौसम विभाग ने आने वाले 24 घण्टों में तापमान में और गिरावट आने की संभावना जताई है।
cold_wave.jpg
यह भी पढ़ें

पश्चिमी विक्षोभ के चलते यूपी के इन जिलों में बारिश की चेतावनी

जिले में कड़ाके की ठंड ने रफ्तार पकड़ लिया है। लगातार 5 दिनों से चल रही बर्फ़ीली पछुआ हवाओं ने लोगों की रफ्तार थाम दिया है और पूरा जिला ठिठुरने के लिए बाध्य हो गया है। मंगलवार सुबह से ही पछुआ हवाएं चलती रही, लेकिन दिन में कुछ समय के लिए आसमान में बदली छा गई। जिससे लोग बारिश होने का कयास लगाने लगे। हालांकि दोपहर बाद बादल छंट गए।
यह भी पढ़ें

अब बारिश में छाता भी नहीं लगा सकते, देना होगा जुर्माना

आचार्य नरेन्द्र देव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मौसम वैज्ञानिक डॉ अमरनाथ मिश्र ने बताया कि अगले 24 घण्टों में मौसम शुष्क बना रहेगा और पहाड़ों से आ रही बर्फ़ीली पछुआ हवाएं लोगों को कंपकपाएँगी। उन्होंने बताया कि आने वाले कुछ दिनों तक मौसम में किसी विशेष परिवर्तन की संभावना नहीं है। उन्होंने संभावना जताई है कि आने वाले दिनों में तापमान और नीचे की तरफ जाएगा ।जिससे लोगों को कड़ाके की ठंड का ज्यादा एहसास होता रहेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.