scriptkisan neta shot dead in up sultanpur | सुलतानपुर में गोली मारकर किसान नेता की हत्या, बदमाश फरार | Patrika News

सुलतानपुर में गोली मारकर किसान नेता की हत्या, बदमाश फरार


सुलतानपुर के कादीपुर थाना क्षेत्र का मामला, किसान नेता को गोली मारकर बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गया। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है।

सुल्तानपुर

Updated: November 28, 2021 04:33:51 pm

सुलतानपुर. जनपद के कादीपुर थाना क्षेत्र के कादीपुर बाजार में अपनी दुकान पर बैठे किसान नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गया। आशंका जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश में ये हत्या हुई है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस हत्याकांड की पड़ताल में जुट गई है।
gun.jpg
पूरा मामला मामला है सुलतानपुर जिले की कादीपुर कोतवाली का। इसी कोतवाली क्षेत्र के नूरपुर बनकेगांव के रहने किसान नेता रामशीष वर्मा किसान नेता निराला नगर मोहल्ले में आढ़त की दुकान पर बैठे हुये थे। इसी दरम्यान बाइक सवार बदमाश पहुंचा और राम अशीष को गोली मार दी। इस घटना ने गोली लगने से राम आशीष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गया। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगापूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.