scriptदिल्ली से मेनका गांधी ने किया फोन, तब पुलिस ने पशु तस्करों को घेरकर पकड़ा | Maneka Gandhi informed to sultanpur police about Cattle smuggler | Patrika News

दिल्ली से मेनका गांधी ने किया फोन, तब पुलिस ने पशु तस्करों को घेरकर पकड़ा

locationसुल्तानपुरPublished: Nov 30, 2020 01:16:38 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– मेनका गांधी ने सुलतानपुर पुलिस को दी पशु तस्करी की सूचना- पुलिस ने पशु तस्करों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत दर्ज किया केस

maneka_gandhi.jpg

मेनका गांधी एसपी सुलतानपुर को फोन कर पशुओं से लदी गाड़ी पकड़वाई

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सुलतानपुर. बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने दिल्ली से फोन कर पशु तस्करों को पकड़वाया। सुलतानपुर संसदीय क्षेत्र के एक व्यक्ति ने मेनका गांधी को फोन कर बताया कि ‘मैडम… जानवरों से भरी पिकअप गाड़ी कोतवाली कादीपुर की सीमा से निकल रही है और पुलिस जानबूझकर उन्हें नहीं पकड़ रही है। इसके बाद मेनका गांधी तुरंत ही एसपी सुलतानपुर को फोन कर पशुओं से लदी गाड़ी पकड़वाई।
मामला सुलतानपुर जिले की कादीपुर कोतवाली से जुड़ा है। सांसद प्रतिनिधि रणजीत सिंह के अनुसार, कादीपुर क्षेत्र के एक व्यक्ति ने सासंद मेनका गांधी को फोन कर पशु तस्करी की सूचना दी थी। इसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एसपी शिवहरी मीणा को फोन कर पशु तस्करों को पकड़वाया।
सांसद की सूचना पर कादीपुर पुलिस ने बिना वक्‍त गंवाये जौनपुर की ओर से आ रही पिकअप गाड़ी को घेराबंदी कर पकड़ा तो उसमें चार भैंसे मौजूद थीं। पुलिस गाड़ी को लेकर कोतवाली में आई और जानवरों को आजाद कराया। कादीपुर कोतवाली के प्रभारी ने बताया कि ये जानवर सुलतानपुर बाजार में बिकने आ रहे थे। मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो