मेनका गांधी का आरोप, प्रधान और सेक्रेटरी गरीबों से कर रहे अवैध वसूली, भ्रष्ट अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश

अपने संसदीय जिले के दो दिवसीय दौरे पर रहीं मेनका गांधी ने कहा कि गांव के प्रदान व सेकेट्री सरकार की निशुल्क योजनाओं का भायदा उठाकर गरीबों से अवैध वसूली करते हैं।

By: Karishma Lalwani

Published: 18 Dec 2020, 11:28 AM IST

सुल्तानपुर. सांसद मेनका गांधी ने भ्रष्टाचार व भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ जीरो टालरेंस की नीति अपनाते हुए जिम्मेदार पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही। अपने संसदीय जिले के दो दिवसीय दौरे पर रहीं मेनका गांधी ने कहा कि गांव के प्रदान व सेकेट्री सरकार की निशुल्क योजनाओं का भायदा उठाकर गरीबों से अवैध वसूली करते हैं। इससे संबंधित उन्हें कई बार शिकायतें सुनने को मिली हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे भ्रष्ट व लापरवाह अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

किसानों का मोदी-योगी सरकार में पूर्ण विश्वास

उन्होंने कहा कि यूपी के किसानों का आंदोलन में न शामिल होना यह दर्शाता है कि यहां के किसानों को केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार में पूर्ण विश्वास है। हम उनके विश्वास को किसी हाल में तोड़ नहीं सकते हैं, किसानों की हर समस्या व उनके दुख दर्द को हम सुनने के लिए तैयार हैं।

सरकारी योजनाओं को लेकर समीक्षा बैठक

मेनका गांधी ने सरकारी योजनाओं को लेकर समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। सांसद ने जिला विकास समन्वयन एवं निगरानी समिति "दिशा" की बैठक में प्रधानमंत्री सड़क योजना, स्वच्छ भारत मिशन, अमृत योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री फसल योजना, किसान सम्मान निधि, विधवा, वृद्धा विकलांग पेंशन और धान क्रय केंद्रों के संचालन सहित 41 कार्यक्रमों की गहन समीक्षा की।

ये भी पढ़ें: मदरसा शिक्षक पर नाबालिग के साथ रेप का प्रयास करने पर आरोप, विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज

ये भी पढ़ें: ओएलएक्स पर प्रधानमंत्री मोदी का संसदीय कार्यालय बेचने के लिए विज्ञापन, साढ़े सात करोड़ कीमत

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned