इलेक्शन तो मैं पार कर चुकी, अब पड़ेगी आपको मेरी जरूरत : मेनका गांधी

इलेक्शन तो मैं पार कर चुकी, अब पड़ेगी आपको मेरी जरूरत : मेनका गांधी

Neeraj Patel | Updated: 12 Apr 2019, 03:50:03 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

मेनका गांधी ने मुस्लिम वोटरों को इशारों में सचेत भी किया और इशारों में समझाया, मुस्लिम समाज को इशारे-इशारे में चेतावनी भरे लहजे में वोट देने की अपील की

सुुुलतानपुर. भाजपा की उम्मीदवार मेनका गांधी ने सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र से मुस्लिम बाहुल्य गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए इशारों में ही बहुत कुछ कह दिया। उन्होंने जनसभा में मुसलमानों को कहा कि मैं तो इलेक्शन पर कह चुकी हूं, अब बारी है आप लोगों की। मेनका गांधी ने मुस्लिम वोटरों को इशारों में सचेत भी किया और इशारों में समझाया भी है।

जिलाध्यक्ष के गांव में दिया विवादित बयान

केंद्रीय मंत्री और सुल्तानपुर से भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी ने मुस्लिम समाज को इशारे-इशारे में चेतावनी भरे लहजे में वोट देने की अपील की है। अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अजादार हुसैन के गांव तुराबखानी मुस्लिम बाहुल्य गांव में सभा करने पहुंची मेनका गांधी ने कहा कि हम खुले हाथ और खुले दिल के साथ आपके बीच आए हैं। आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी। ये इलेक्शन तो मैं पार कर चुकी हूं। अब आपको मेरी जरूरत पड़ेगी। अब आपको जरूरत के लिए नींव डालना है, जो यही सही वक्त है।

ये जीत आपके बिना भी होगी, आपके साथ भी होगी

भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अजादार हुसैन के पैतृक गांव तुराबखानी में आयोजित सभा में मेनका गांधी ने कहा कि हमारी जीत तो पक्की है। हमारी यह जीत आपकेे सहयोग से भी होगी और आपके साथ भी होगी। उन्होंने अपनी बात को पुख्ता करने के लिए वहां मौजूद लोगों से ही सवाल कर लिया। कहा- ये बात सही है कि नहीं? ये आपको जानना पड़ेगा औऱ पहचानना भी पड़ेगा। फिर सपाट लहजे में कहा कि ये जीत आपके बिना भी होगी, आपके साथ भी होगी। और ये चीज आपको सब जगह फैलानी पड़ेगी। जब मैं दोस्ती के हाथ बढ़ाने और मोहब्बत का पैगाम लेकर आई हूं। उन्होंने आगे कहा कि रिजल्ट निकलेगा, उसमें 100 वोट या 50 वोट निकलेंगे। उसके बाद जब आप काम के लिए आएंगे तो वही होगा मेरे साथ। समझ गए आप लोग। इसलिए जब आप मेरे ही हो तो क्यूं नहीं मेरे ही रहो।

केवल मुसलमानों के संस्थाओं को बांटे होंगे एक हजार करोड़

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा कि पीलीभीत से एक आदमी का भी फोन आये तो उससे पूंछिये कि हमने वहां मुश्लिमों के लिए क्या क्या किया हैं । केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीलीभीत में 5 मेयर ( पालिका अध्यक्ष ) हैं , हमने उनकी हमेशा मदद की है । वे हमेशा आर्थिक सहायता भी मांगते हैं और मैं इनकार भी नहीं करती । उन्होंने कहाकि मैंने कम से कम एक हजार करोड़ रुपए बांटे होंगे केवल मुसलमानों के संस्थाओं को, ताकि वो फले-फूलें। सवाल ये है- आप लोग जब आते हो मदद के लिए ,लेकिन इलेक्शन के टाइम आप कहोगे बाबा नहीं.. हम भाजपा को नहीं देंगे। हम कोई भी पार्टी को दे देंगे, जिससे भाजपा हारेगी। तो हमारा दिल भी टूटता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned