script

वरुण गांधी और खुद को मोदी कैबिनेट में जगह न मिलने के सवाल पर मेनका ने दिया बड़ा बयान

locationसुल्तानपुरPublished: Jun 02, 2019 07:01:01 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– सांसद बनने के बाद पहली बार सुलतानपुर पहुंचीं मेनका गांधी- तीन दिवसीय दौरे पर सुलतानपुर आई हैं मेनका गांधी- मेनका ने कहा- बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग का विकास करूंगी

Maneka Gandhi

वरुण और खुद के मोदी कैबिनेट में जगह न मिलने के सवाल पर मेनका गांधी ने दिया बड़ा बयान

सुलतानपुर. सांसद बनने के बाद पहली बार मेनका गांधी तीन दिवसीय दौरे पर सुलतानपुर पहुंचीं। जिले में भाजपा कार्यकर्ताओंं ने उनका जोरदार स्वागत किया। चुनाव जिताने के लिए सुलतानपुर की जनता का धन्यवाद करते हुए मेनका गांधी ने जिले में हर वर्ग के विकास की बात कही। नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में जगह न मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका जवाब सुलतानपुर की जनता से लीजिए। वहीं, बेटे वरुण को मोदी कैबिनेट में शामिल न किये जाने के सवाल पर मेनका गांधी ने चुप्पी साध ली। बयान देने के बजाय उन्होंने कहा कि अच्छा तो अब हम चलते हैं।

कानून व्यवस्था पर जताई चिंता

भाजपा सांसद व पूर्व मंत्री मेनका गांधी सुलतानपुर कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगी। साथ ही आखिरी दिन उनका पुलिस अधिकारियों और थानाध्यक्षों से मुलाकात का भी कार्यक्रम है। मेनका गांधी ने कहा कि जिले में लॉ एंड ऑर्डर ठीक नहीं है। उनका इशारा गठबंधन प्रत्याशी रहे बसपा नेता चन्द्रभद्र सिंह सोनू और उनके भाई यशभद्र सिंह मोनू की ओर था। उन्होंने कहा कि अच्छी कानून-व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी पुलिस अधीक्षक की है। अगर एसपी अच्छा होगा तो कानून-व्यवस्था भी बेहतर होगी।

यह भी पढ़ें

गठबंधन प्रत्याशी के भाई ने मेनका समर्थकों से की थी मारपीट, चुनाव परिणाम से पहले हुई बड़ी कार्रवाई

देखें वीडियो…

बिना भेदभाव हर वर्ग का विकास करूंगी : मेनका गांधी
सुलतानपुर में मेनका गांधी ने कहा कि सुलतानपुर में विकास योजनाओं को मूर्त रूप देने का प्रयास शुरू हो गया है। सुलतानपुर आने से पहले मैंने किसान चीनी मिल के विकास समेत छह मुद्दों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से चर्चा की है। भाजपा सांसद ने कहा कि जिले के विकास के लिए वह अभी से काम करेंगी। जिस गांव या इलाके में काम होना है, वहां के लोग पर्ची लिखकर दे दें। वह समाज के हर वर्ग को ध्यान रखकर बिना किसी भेदभाव के सभी का काम करेंगी। गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान उन पर मुस्लिमों को धमकाने का आरोप लगा था, जिसके चलते चुनाव आयोग ने उन पर 48 घंट पर बैन लगा था।

यह भी पढ़ें

प्रतिबंध के बाद मेनका के बदले सुर, कहा- काम करने से पहले मैं किसी की कौम नहीं पूछती

प्रोटेम स्पीकर पर क्या बोलीं मेनका गांधी
प्रोटेम स्पीकर के चयन के प्रकरण पर मेनका गांधी ने कहा कि बड़े वोटों से जीत और लंबे कार्यकाल से सांसद बनता है प्रोटेम स्पीकर, उनमें से मैं भी एक हूं। मेनका गांधी के चेहरे और उनके हावभाव में कम वोटों से जीत का मलाल साफ दिख रहा था।

यह भी पढ़ें

कौन होता है प्रोटेम स्पीकर और क्या होती हैं जिम्मेदारियां

Maneka Gandhi and Varun Gandhi
कांटे की टक्कर में मेनका को मिली थी जीत
लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी और गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह सोनू के बीच कांटे का मुकाबला हुआ था। मतगणना के दौरान कभी गठबंधन प्रत्याशी आगे तो कभी मेनका आगे हो जाती थीं। अंतिम राउंड में मेनका गांधी ने निर्णायक बढ़त बना ली थी। उन्होंने काफी कड़े मुकाबले में बसपा नेता चंद्रभद्र सिंह सोनू को 14526 वोटों से शिकस्त दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो