रिश्तेदार ने ही मासूम से की दरिंदगी, फिर एंबुलेंस से पहुंचाया अस्पताल, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

सुलतानपुर जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र का मामला

By: Hariom Dwivedi

Published: 27 Nov 2019, 02:48 PM IST

सुलतानपुर. जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत से घर लौट रही एक नौ वर्षीय बच्ची के साथ दूर के रिश्तेदार ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर दरिंदगी की। बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी ने ही एम्बुलेंस बुलाकर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बच्ची को लेकर उसकी मां जिला अस्पताल ले जा रही थी कि वाहन में बैठा आरोपी मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस ने मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सीओ जयसिंहपुर दलबीर सिंह ने अस्पताल जाकर बच्ची का हाल जाना और उसका बयान दर्ज किया।

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की कक्षा 5 की छात्रा अपनी मां के साथ खलिहान गई थी। शाम करीब 6 बजे उसका रिश्तेदार अवधेश (36 वर्ष) निवासी सिंगराभारी वहां पहुंच गया। बच्ची का पिता खलिहान से ही सब्जी खरीदने बाजार चला गया था और मां कुछ आगे निकल गई। इसी का फायदा उठाकर अवधेश ने बच्ची के साथ दुराचार किया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और आरोपी उसी हालत में उसे लेकर घर पहुंचा। बच्ची की हालत ज्यादा बिगड़ने पर आरोपी अवधेश एम्बुलेंस से सीएचसी ले गया। उसे वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। होश में आने पर बच्ची ने मां को सारी बात बताई।

परिजनों ने दी पुलिस को सूचना
परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। दुराचार की घटना की खबर पर सीओ दलबीर सिंह जिला अस्पताल पहुंचे और बच्ची का बयान लिया। मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी को तलाश रही है।

Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned