scriptरिश्तेदार ने ही मासूम से की दरिंदगी, फिर एंबुलेंस से पहुंचाया अस्पताल, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज | Masoom Se Duskarm in Sultanpur | Patrika News

रिश्तेदार ने ही मासूम से की दरिंदगी, फिर एंबुलेंस से पहुंचाया अस्पताल, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

locationसुल्तानपुरPublished: Nov 27, 2019 02:48:28 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

सुलतानपुर जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र का मामला

crime news

दुराचार की घटना की खबर पर सीओ दलबीर सिंह जिला अस्पताल पहुंचे और बच्ची का बयान लिया

सुलतानपुर. जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत से घर लौट रही एक नौ वर्षीय बच्ची के साथ दूर के रिश्तेदार ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर दरिंदगी की। बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी ने ही एम्बुलेंस बुलाकर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बच्ची को लेकर उसकी मां जिला अस्पताल ले जा रही थी कि वाहन में बैठा आरोपी मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस ने मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सीओ जयसिंहपुर दलबीर सिंह ने अस्पताल जाकर बच्ची का हाल जाना और उसका बयान दर्ज किया।
मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की कक्षा 5 की छात्रा अपनी मां के साथ खलिहान गई थी। शाम करीब 6 बजे उसका रिश्तेदार अवधेश (36 वर्ष) निवासी सिंगराभारी वहां पहुंच गया। बच्ची का पिता खलिहान से ही सब्जी खरीदने बाजार चला गया था और मां कुछ आगे निकल गई। इसी का फायदा उठाकर अवधेश ने बच्ची के साथ दुराचार किया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और आरोपी उसी हालत में उसे लेकर घर पहुंचा। बच्ची की हालत ज्यादा बिगड़ने पर आरोपी अवधेश एम्बुलेंस से सीएचसी ले गया। उसे वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। होश में आने पर बच्ची ने मां को सारी बात बताई।
परिजनों ने दी पुलिस को सूचना
परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। दुराचार की घटना की खबर पर सीओ दलबीर सिंह जिला अस्पताल पहुंचे और बच्ची का बयान लिया। मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी को तलाश रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो