scriptमौनी महाराज की भविष्यवाणी, 2019 में भाजपा नहीं बना पाएगी सरकार, सुप्रीम कोर्ट को लेकर किया बड़ा खुलासा | Mauni Maharaj statement on bjp | Patrika News

मौनी महाराज की भविष्यवाणी, 2019 में भाजपा नहीं बना पाएगी सरकार, सुप्रीम कोर्ट को लेकर किया बड़ा खुलासा

locationसुल्तानपुरPublished: Nov 12, 2018 03:14:32 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

मौनी महाराज की भविष्यवाणी, 2019 में भाजपा नहीं बना पाएगी सरकार, सुप्रीम कोर्ट को लेकर किया बड़ा खुलासा

sultanpur

मौनी महाराज की भविष्यवाणी, 2019 में भाजपा नहीं बना पाएगी सरकार, सुप्रीम कोर्ट को लेकर किया बड़ा खुलासा

सुलतानपुर. बालयोगी बालब्रह्मचारी अभ्यचेतन्य सगरा पीठाधीश्वर मौनी महाराज ने रामजी का भव्य मंदिर न बन पाने पर अफसोस जताया और कहाकि करोड़ों हिंदुओं के आराध्य भगवान राम के मंदिर निर्माण के मामले शीर्ष अदालत में तत्काल सुनवाई न होने से लोगों में निराशा है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि राम मंदिर नहीं तो भाजपा सरकार नहीं।
राममंदिर निर्माण में राजनेताओं की दिलचस्पी नहीं

मौनी महाराज ने कहा कि वर्तमान में करोड़ों हिंदुओं की आस्था के केंद्र भगवान श्रीराम कोर्ट की नजर में प्राथमिकता में नहीं आते हैं। उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि आतंकवादियों के लिए रात में कोर्ट खोली जाती है , समलैंगिकता सहित अन्य कार्यों को बढ़ावा देने वाले मुद्दों पर कोर्ट के पास समय होता, लेकिन लोगों की आस्था के केंद्र भगवान श्री राम की जन्मभूमि प्राथमिकता में नहीं है ।
केंद्र सरकार का रवैया दुर्भाग्यपूर्ण

केन्द्र सरकार और कोर्ट का रवैया दुर्भाग्यपूर्ण है। संपूर्ण हिंदू समाज आहत है और श्री राम जन्म भूमि के प्रकरण पर निर्णय सन 2019 तक के लिए टाल देना यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। हिंदू समाज अपनी शक्ति का प्रदर्शन करें तो न जाने क्या-क्या सुनने को मिलता है। आज भी हिंदू जनमानस राम जन्म भूमि जहां रामलला विराजमान वहां भव्य राम मंदिर का निर्माण चाहता है। समय आ गया है आज हिंदू समाज को संगठित होकर 25 नवंबर को अयोध्या में होने वाले विशाल रैली में भारी से भारी संख्या में पहुंचना चाहिए।
25 नवम्बर को दक्षिण भारत में होगी चेतना रैली

उन्होंने बताया कि उसी दिन नागपुर में और दक्षिण भारत में बेंगलुरु में भी ऐसे हिंदू चेतना रैली का आयोजन किया गया है। राम मंदिर से सम्बंधित 25 तारीख को होने वाली रैली संपूर्ण हिंदू समाज को जागृत करने वाली होगी। इस अवसर पर संघ के प्रांत प्रचारक रमेश ने भी कार्यकारी मंडल से संबंधित संघ परिवार से संबंधित बातें लोगों के सम्मुख रखा। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता विभाग संचालक डॉक्टर रमाशंकर मिश्र ने किया। इस अवसर पर सुलतानपुर के जिला संघ संचालक डॉक्टर एके सिंह विभाग कार्यवाह नवीन श्रीवास्तव महेश सिंह माता प्रसाद पाठक डॉटर हृदय राम रमाशंकर पांडे कृपा शंकर द्विवेदी, विहिप के जिला अध्यक्ष नागेन्द्र सिंह, संदीप अग्रहरी, शुभम सिंह, देवमणि द्विवेदी, राजेश गौतम जगजीत सिंह ओमप्रकाश पांडे बजरंगी ओमप्रकाश पांडे सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो