राफेल मु्द्दे से मोदी सरकार को घेरकर बोफर्स का बदला ले रही कांग्रेस: मेनका गांधी

राफेल मु्द्दे से मोदी सरकार को घेरकर बोफर्स का बदला ले रही कांग्रेस: मेनका गांधी

Karishma Lalwani | Updated: 12 Apr 2019, 05:27:17 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

मेनका गांधी ने राहुल गांधी द्वारा बार-बार राफेलमुद्दा उठाने पर पलटवार किया है

सुलतानपुर. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा मोदी सरकार को राफेल के मुद्दे पर घेरकर उसे भ्रष्टाचार से लिप्त बताने पर पीलीभीत सांसद मेनका गांधी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस द्वारा बार-बार बिना किसी सबूत के राफेल का मुद्दा उठाने का मकसद मोदी सरकार को बदनाम करना है। उन्होंने कहा कि ऐसा कर कांग्रेस बोफर्स कांड का बदला ले रहे हैं।

मेनका गांधी ने कहा कि जो बोफर्स तोप सौदे में मार खा चुके हैं वह बिना वजह अपनी भड़ास निकालने के लिए मोदी सरकार पर झूठा आरोप लगा रहे हैं। राफेल डील में सरकार ने कोई छल नहीं किया है। इस मुद्दे को लेकर कितनी कमेटियां बन चुकी हैं मगर कुछ नहीं निकला फिर भी कांग्रेस एक ही रट लगाए हुए हैं।

 

menka gandhi

सेवा में डूबेगी जिंदगी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनकी पूरी जिंदगी सेवा करने में डूबी है और सेवा में ही डूबेगी। जिले की जिस चीनी मिल को उनके पति संजय गांधी ने लगवाया था, अब वे उसकी क्षमता को बढ़ाएंगी। लेकिन अगर सुलतानपुर में उनकी जीत बिना मुसलमानों के होती है तो ये उन्हें अच्छा नहीं लगेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद लोगों को भी उनकी जरूरत होगी। इस जरूरत की नींव डालनी होगी। अगर मुसलमानों के संर्थन के बिना जीतती हूं और उसके बाद वे मेरे पास आते हैं, तो मेरा रवैया भी वैसा होगा।

ये भी पढ़ें: मायावती ने लगाया पुलिस प्रशासन पर अपनी ताकत का दुरुपयोग करने का आरोप

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned