scriptबदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, पहले दी थी जान से मारने की धमकी | Miscreants murdered young man to shot | Patrika News

बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, पहले दी थी जान से मारने की धमकी

locationसुल्तानपुरPublished: Jun 08, 2021 01:04:21 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

बदमाशों द्वारा कनपटी पर असलहा सटा कर युवक की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई।

Miscreants murdered

Miscreants murdered young man to shot

सुलतानपुर. जिले के अखण्डनगर थाना क्षेत्र के अखण्डनगर-कादीपुर सड़क मार्ग पर देर रात घर लौट रहे व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों द्वारा कनपटी पर असलहा सटा कर गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान नजदीक के पौधनरामपुर निवासी जितेंद्र सिंह पिंटू पुत्र राजाराम सिंह के रूप में हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दरअसल, पिंटू उर्फ जितेंद्र अपनी हीरो होंडा मोटरसाइकिल से प्रतिदिन एक ही समय रात्रि में घर के लिए करीब 11 बजे अकेले आता जाता था। इसी तरह सोमवार की देर रात करीब 11 बजे जब वह घर के लिए जा रहा था, जब वह रघुवीर नगर पहुंचा था तभी बाइक सवारअज्ञात बदमाशों ने पिंटू को ओवरटेक कर पिंटू की बाइक को रुकवा लिया। बदमाशों ने युवक की कनपटी में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रामीणों ने एम्बुलेंस और पुलिस को घेरकर घटना के संबंध में विरोध प्रदर्शन किया और तत्काल गिरफ्तारी की मांग करने लगे। प्रदर्शनकारियों को उग्र होता देख कई थानों की पुलिस को बुलाना पड़ा। रात्रि डेढ़ बजे तक बवाल चलता रहा। घटनास्थल पर मृतक के बेटे आदर्श (14) ने पहुंचकर पुलिस के सामने राज उगले। उसके मुताबिक हफ्ते भर पूर्व कुछ लोगों ने घर आकर धमकी दिया था कि अपने बाप को समझा लो वरना अंजाम भुगतना। इस पूरे मामले में हाल ही में हुई एक कहासुनी को लेकर घटना जोड़ी जा रही हैं।

ये भी पढ़ें – हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत, बिजली विभाग को ठहराया दोषी

देर से पहुंची पुलिस

वारदात के बाद जब स्थानीय लोगों ने घटनास्थल से अखंडनगर थाने पर फोन किया तो सीयूजी नंबर बंद बता रहा था। लोगों ने डायल-112 टीम को मौके पर बुलाया। सूचना पर कादीपुर की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उसके काफी देर बाद अखंडनगर की पुलिस जब मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया और अखण्डनगर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

ट्रेंडिंग वीडियो