scriptबेटे ने गहरी नींद में सो रही मां की ईंट से कुचलकर कर दी हत्या, पूरी गांव में मचा हड़कंप | mother murdered by son in sultanpur crime news | Patrika News

बेटे ने गहरी नींद में सो रही मां की ईंट से कुचलकर कर दी हत्या, पूरी गांव में मचा हड़कंप

locationसुल्तानपुरPublished: Jan 21, 2018 12:19:11 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

मामूली सी बात पर बेटे ने कर दी मां की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
 
 
 

murder in sultanpur

murder

सुल्तानपुर. जिस मां ने दूध पिलाकर बड़ा किया उसे क्या पता था कि उसी का कलयुगी बेटा एक दिन उसकी जान ले लेगा, ऐसी ही एक घटना कुड़वार के सोहगौली गांव में सामने आई है। जहां एक कलयुगी बेटा चंद्रदेव ने अपनी मां 65 वर्षीय सावित्री देवी को उस समय ईंट पत्थर से कूचकर मौत की नींद सुला दिया जब वह भोजन करने के बाद सो गई थी। रात में मां और बेटे के बीच मामूली तकरार हुई थी। सुबह जब किसी काम से पड़ोसी सावित्री को उठाने पहुंचे तो खून से लथपथ शव चारपाई पर मिला। हत्या का खुलासा होने पर गांव वालों ने कलयुगी बेटे को पुलिस के आने तक घर में बांध दिया। सूचना पर एसओ नन्द कुमार पहुंच गए और हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया। हत्या की इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
यह भी पढ़ें

ये गैंग केवल पुलिसवालों के घर पर करता है चोरी, किए ऐसे खुलासे कि थानेदार के भी उड़ गए होश

मां बेटे ही बचे थे घर में

सावित्री के पति राजाराम की चार साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। बेटे चंद्रदेव की शादी हुई थी। इसकी हरकतों से आजिज आकर चंद्रदेव की पत्नी उसे साल भर पहले छोड़कर चली गई थी। घर में सिर्फ मां और बेटा ही रहते थे।
यह भी पढ़ें

अवैध असलहा बनाने की एक फैक्ट्री का खुलासा, एटीएम कार्ड से ठगी करने वाले गिरोह का राजफाश

चंद्रदेव की हरकतों से था पूरा गांव था परेशान

एसओ नन्द तिवारी के मुताबिक चंद्रदेव मानसिक विछिप्त है। इससे पूरा गांव परेशान था। कभी वह किसी के घर में पत्थर फेकता तो कभी किसी से अनायास मारपीट कर लेता था।
यह भी पढ़ें

सात साल की मासूम से किया ये गंदा काम, फिर पिता के साथ भी कर डाली हैवानियत, इलाके में फैली सनसनी

सप्ताह भर पहले चंद्रदेव ने खडंजा उखाड़ फेक दिया था। जिसकी शिकायत प्रधान ने थाने पर किया था। एसओ ने बताया हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो