scriptदोनों का अश्लील वीडियो दिखाकर वह बेटी के प्रेमी को करती थी ब्लैकमेल, हुआ बड़ा खुलासा | Mother traps daughters boyfriend | Patrika News

दोनों का अश्लील वीडियो दिखाकर वह बेटी के प्रेमी को करती थी ब्लैकमेल, हुआ बड़ा खुलासा

locationसुल्तानपुरPublished: Jun 12, 2019 06:59:47 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– बेटी के मोबाइल में देख लिया था प्रेमी संग उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो- लखनऊ के गुडंबा थाना के सीमांनगर का मामला- सीसीटीवी फुटेज और लोेकेशन के आधार पर पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

illegal relation

दोनों का अश्लील वीडियो दिखाकर वह बेटी के प्रेमी को करती थी ब्लैकमेल, हुआ बड़ा खुलासा

लखनऊ. गुडंबा थाना क्षेत्र की एक युवती का बाराबंकी के अभय कुमार सिंह से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों छिप-छिपकर एक-दूसरे से मिलते थे। इसकी भनक युवती की मां किरण को लग गई। उसने विरोध किया और बेटी की शादी दूसरे लड़के से कर दी। एक दिन किरण चुपके से बेटी का मोबाइल चेक कर रही थी तो गैलरी में अभय के साथ बेटी की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो मिल गई। इन वीडियोज और तस्वीरें के जरिये वह युवक को ब्लैकमेल करने लगी और हजारों रुपए ऐंठ लिये। आखिर तंग आकर युवक ने किरण की हत्या कर दी। पुलिस ने जब पूरे मामले का खुलासा किया तो हैरान कर देने वाली सच्चाई सामने आई।
राजधानी के गुडंबा थाना क्षेत्र में शनिवार को सीमांतनगर निवासी बिजली ठेकदार वीरेंद्र वर्मा की पत्नी किरण वर्मा (45) की हत्या हो गई थी। मामले में एफआइआर दर्ज कराई गई थी। सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस कातिल तक पहुंचने में सफल रही। अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू, बाइक, हेलमेट और जूता बरामद कर लिया है। बाराबंकी के जैदपुर स्थित बरबसौली गांव निवासी अभय ओला कार चलाता था।
यह भी पढ़ें

पराये मर्द की बाहों में बीवी को देखकर आग बबूला हो गया पति, धारदार हथियार से कर दिया कत्ल

illegal relation
अपर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि किरण की ब्लैकमेलिंग से तंग अभय ने उसके कत्ल की योजना बना ली। आरोपित के मुताबिक, शनिवार को जब उसे पता चला कि किरण का पति वीरेंद्र वर्मा बाराबंकी गया हुआ है। उसने सभी को फोन कर उनकी लोकेशन जानी। पता चला कि छोटी बहन बड़ी बहन के घर गई है। दोनों बेटे कोचिंग पढ़ने गये हैं। उसे पता चला की बड़ा बेटा घर पहुंच गया है तो कॉल कर उसे फिल्म दिखाने के बहाने एसआरएस मॉल में बुलाया और दोनों फिल्म देखने चले गये। कुछ देर बाद बुकिंग का बहाना बनाकर वह बाहर निकल आया। बाहर निकलते ही उसने जीपीएस ऑफ किया और कार एक परिचित के घर के बाहर खड़ी की। वहां से बाइक लेकर वह कर किरण के घर जा पहुंचा।
…और कर दिया कत्ल
आरोपी ने किरण के घर के बाहर ही बाइक खड़ी कर दी। घर के अंदर दाखिल हुआ। किरण घर में अकेले थी। दोनों में बातचीत के दौरान झगड़ा हुआ तो अभय ने केबिल के वायर से उसका गला घोंटा, इसके बाद सब्जी काटने वाले चाकू से उसका गला रेत दिया। किरण की मौत होते ही वह पड़ोसी की दीवार फांदकर बाहर आ गया। उस दौरान उसे एक महिला ने देख लिया, लेकिन हेलमेट लगा होने के चलते वह उसे पहचान नहीं सकी। लखनऊ पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और ओला के लोेकेशन के आधार पर हत्या की गुत्थी सुलझाने में कामयाब रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो