scriptचर्चित मुस्तफा के मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने किया खुलासा, हत्याकांड में शामिल 3 आरोपी गिरफ्तार | Police Arrest Three in Murder Mystery in Sultanpur | Patrika News

चर्चित मुस्तफा के मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने किया खुलासा, हत्याकांड में शामिल 3 आरोपी गिरफ्तार

locationसुल्तानपुरPublished: Aug 10, 2022 05:47:35 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

सुलतानपुर में तीन दिन पुरानी रंजिश में हुई मारपीट में घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। बुधवार को पुलिस ने मारपीट में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया और एक फरार आरोपी की तलाश जारी है।

arrest.jpg

Arrest File Photo

सुलतानपुर में तीन दिन पुरानी रंजिश में हुई मारपीट में घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। बुधवार को पुलिस ने मारपीट में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया और एक फरार आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस की मानें तो पुरानी रंजिश में युवक के सिर पर डंडे से मारा गया था। उसे इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया था। इलाज के दौरान ही युवक की मौत हो गई थी।
सिर पर आई थी गंभीर चोट

मामला कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के हनुमानगंज बाजार का है। बीते सात अगस्त को पुरानी रंजिश में रोहन सिंह अपने तीन साथियों के साथ मिलकर युवक ने मुस्तफा के साथ मारपीट की थी। मुस्तफा के सर पर चोट आई थी। उसे इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया था। लेकिन इलाज के दौरान ही मुस्तफा ने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने रोहन सिंह के दो साथी विकास सिंह उर्फ जयविजय सिंह व दीपक दुबे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें – विदेशियों को भा रहे बनारसी गुलाबी मीनाकारी के क्राफ्ट, रक्षाबंधन पर बल्क में मिल रहा राखी का ऑफर, जानें क्या है इसमें खास

पुलिस तीन दिन से लगातार इन आरोपियों के लिए दबिश दे रही थी। बुधवार को मुस्तफा मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस की गिरफ्त से एक आरोपी अब भी फरार है। पुलिस द्वारा उसकी तलाश भी जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो