scriptछात्रा को आरोपी के कब्जे से किया बरामद, पुलिस नहीं बता रही असलियत | Police recovered girl in Sultanpur UP crime news | Patrika News

छात्रा को आरोपी के कब्जे से किया बरामद, पुलिस नहीं बता रही असलियत

locationसुल्तानपुरPublished: Aug 10, 2018 03:12:41 pm

पीड़िता के परिजनों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत कर पुलिस के खिलाफ आरोपी को संरक्षण देने का गम्भीर आरोप लगाया है…

Police recovered girl in Sultanpur UP crime news

छात्रा को आरोपी के कब्जे से पुलिस ने किया बरामद, पुलिस नहीं बता रही असलियत

सुल्तानपुर. छात्रा को बहलाकर भगा ले जाने के मामलें में पुलिस ने पीड़िता को आरोपी के कब्जे से बरामद कर लिया है। लेकिन आरोपी को अब भी हिरासत मेें लिये जाने की बात से परहेज कर रही है। पीड़िता के परिजनों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत कर पुलिस के खिलाफ आरोपी को संरक्षण देने का गम्भीर आरोप लगाया है।
सुलह कर लेने का दबाव बना रहा था आरोपी

मामला पीपरपुर थाना क्षेत्र के खरगपुर गांव से जुड़ा है। जहां के रहने वाले सुभाष यादव के खिलाफ अभियोगी ने बीते 28 जुलाई की घटना बताते हुए विद्यालय से अपनी बहन को बहलाकर भगा ले जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामलें में आरोपी पक्ष लगातार मामलें में सुलह कर लेने का दबाव बनाने का आरोप है। मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार को पुलिस ने आरोपी सुभाष के कब्जे से छात्रा को बरामद कर लिया है।
पुलिस पर संरक्षण देने का आरोप

पीड़िता के परिजनों के मुताबिक पुलिस आरोपी को बचाने में लगी हुई है। जिसके चलते पीड़िता से उन्हें मिलने भी नहीं दिया जा रहा है। बल्कि उन पर पीड़िता को आरोपी के कब्जें से बरामद होने के बजाय स्वयं थाने लाने की बात कहलवाये जाने का दबाव बनाया जा रहा है। मामलें में क्षेत्र के कुछ बिचौलियों के इशारे पर पुलिस के जरिए आरोपी को संरक्षण देने का आरोप लगा है। पीड़िता को गुमराह कर उससे मन मुताबिक बयान दिलाये जाने का भी आरोप पुलिस पर लग रहा है। इस मामलें में विवेचक अशरफ अली एवं कुछ पुलिस कर्मियो की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही हैं।
इनकार करती रही पुलिस

पुलिस की इस करतूत के सम्बन्ध में पीड़ित पक्ष ने एसपी को भी सीयूजी नम्बर पर सूचना दी। फिलहाल देर शाम तक आरोपी को पुलिस हिरासत में लेने की बात से इनकार करती रही। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह से बात की गयी तो उन्होंने पीड़िता को बरामद होने की बात स्वीकार की है। फिलहाल उन्होंने भी आरोपी सुभाष को हिरासत में लिये जाने की बात पूछने पर गोल-मोल जवाब दिया। पीड़ित पक्ष ने पुलिस की इस करतूत की शिकायत मुख्यमंत्री समेत अन्य से की है।

ट्रेंडिंग वीडियो