scriptहिंदू युवा वाहिनी के इस बड़े नेता की गाड़ी में मिला कुछ ऐसा, दंग रह गई पुलिस, देखें वीडियो | police rescued illegal pistol kartoos and wine from huv leaders car | Patrika News

हिंदू युवा वाहिनी के इस बड़े नेता की गाड़ी में मिला कुछ ऐसा, दंग रह गई पुलिस, देखें वीडियो

locationसुल्तानपुरPublished: Dec 19, 2018 02:16:24 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

सुलतानपुर के हलियापुर थाना क्षेत्र का मामला…

hindu yuva vahini

हिंदू युवा वाहिनी के इस बड़े नेता की गाड़ी में मिला कुछ ऐसा, दंग रह गई पुलिस, देखें वीडियो

सुलतानपुर. वीआईपी एसयूवी गाड़ी। उस पर तुर्रा यह कि उस गाड़ी पर हिंदू युवा वाहिनी का झंडा और पोस्टर लगा था, लेकिन जब पुलिस ने गाड़ी के अंदर झांककर देखा तो आंखें खुली की खुली रह गईं। तलाशी के दौरान गाड़ी के अंदर से मुंगेर की बनी एक अवैध पिस्टल, तमंचा, कारतूस व 15 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है। गाड़ी में सवार युवक पुलिस को चमका देकर फरार हो गए, जिन्हें पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है। गाड़ी हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष शुभम सिंह की बताई जा रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक, हलियापुर थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे प्लांट पर हिंदू युवा वाहिनी के शुभम सिंह व उनके समर्थकों और दूसरे पक्ष में रंगदारी को लेकर हुआ विवाद मारपीट में बदल गया। कई लोगों को चोटिल हुए। इस दौरान पुलिस ने एसयूवी गाड़ी में झांका तो हैरान रह गई। पुलिस ने तलाशी ली तो गाड़ी से मुंगेर की बनी एक अवैध पिस्टल, तमंचा, कारतूस व 15 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। मारपीट में शुभम सिंह व अखिलेश सिंह चोटिल हो गये, जिन्हें पुलिस थाने ले गई। इलाज कराने का बहाना बताकर दोनों फरार हो गए।
क्षेत्राधिकारी बोले
बल्दीराय क्षेत्राधिकारी दलवीर सिंह ने बताया कि ठेकेदारी व कब्जेदारी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई, जिसमें एक पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने हिंदू युवा वाहिनी का बैनर लगी गाड़ी को मौके से बरामद किया है, जो वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष शुभम सिंह की बताई जा रही है। तलाशी के दौरान गाड़ी से मुंगेर की बनी एक अवैध पिस्टल व बाराबोर तमंचा, कारतूस व 15 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है। ओम प्रकाश सिंह की तहरीर पर धारा 147,148 व 323 के तहत आठ लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है। प्लांट पर मिली गाड़ी को सीज कर दिया गया है। सभी आरोपियों के धरपकड़ के लिए तलाश जारी है।
देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो