scriptधोखे से अध्यापक ने छात्रा से कर ली शादी, फिर पीछा छुड़ाने के लिए कार में ही कर दिया मर्डर | Police revealed computer student murder | Patrika News

धोखे से अध्यापक ने छात्रा से कर ली शादी, फिर पीछा छुड़ाने के लिए कार में ही कर दिया मर्डर

locationसुल्तानपुरPublished: Aug 18, 2019 06:45:13 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– छात्रा के मर्डर मिस्ट्री केस का हुआ खुलासा, कातिल प्रेमी का राजफाश- लव स्टोरी का अंत करने के लिए शिक्षक ने ही छात्रा का किया था कत्ल- सुलतानपुर जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र का मामला

Police revealed

धोखे से अध्यापक ने छात्रा से कर ली शादी, फिर पीछा छुड़ाने के लिए कार में ही कर दिया मर्डर

सुलतानपुर. कूरेभार थाना क्षेत्र में छात्रा की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्याकांड का खुलासा करते हुए सुलतानपुर एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि छात्रा की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके कम्प्यूटर टीचर ने ही प्रेम-प्रसंग का अंत करने के लिए युवती की निर्मम हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गौरतलब है कि12 अगस्त की सुबह जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र के पदमरा गांव में सड़क के किनारे झाड़ियों में धारदार हथियार से हत्या कर फेंकी गई लाश मिली थी। पुलिस ने काफी प्रयास के बाद शव की शिनाख्त की। तफ्तीश जैसे-जैसे आगे बढ़ी खुलासा चौंकाने वाला रहा।
एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि अयोध्या जिले के बीकापुर की रहने वाली गीता मौर्या कूरेभार के हरौरा बाजार निवासी मंजीत कुमार से कम्प्यूटर की शिक्षा लेती थी। वह शादीशुदा था, लेकिन छात्रा से बताया कि अभी उसकी शादी नहीं हुई है। पहले उसने उसने प्यार के जाल में फंसाया और फिर मंदिर में जाकर शादी कर ली। शादी के बाद जब गीता उस साथ में रहने का दबाव बनाने लगी तो वह परेशान रहने लगा। भेद न खुल जाये इस डर से उसने युवती को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार कर लिया।
यह भी पढ़ें

अपनी को ट्रिपल तलाक देकर दूसरे की बीवी संग फरार हुआ पति, मासूम बेटी की भी नहीं की परवाह

कार में घुमाने की बात कहकर…
11 अगस्त को मंजीत ने गीता को कार से घुमाने की बात कही। दोनों साथ में निकले। गीता को अयोध्या, अम्बेडकर नगर घुमाते हुए वह उसे शिव बाबा धाम लेकर पहुंचा। देर रात जब गीता कार में सो गई, तब मंजीत ने वाहन में रखी कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस हत्याकांड के खुलासे पर एसपी ने पुलिस टीम को 10 हजार ईनाम भी दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो