सुलतानपुर में पुलिस टीम पर अचानक हुआ हमला, सीओ समेत कई सिपाही अस्पताल में भर्ती

सुलतानपुर में पुलिस टीम पर अचानक हुआ हमला, सीओ समेत कई सिपाही अस्पताल में भर्ती

Hariom Dwivedi | Publish: Oct, 13 2018 07:50:03 PM (IST) | Updated: Oct, 14 2018 05:54:16 PM (IST) Sultanpur, Uttar Pradesh, India

एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि कोतवाली देहात थाने में उपद्रवी ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है...

सुलतानपुर. कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव में विवादित भूखंड पर पैमाइश के बाद कब्जा दिलाने गई पुलिस और राजस्व टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। मौका देख राजस्व अधिकारी और कर्मचारी फरार हो गए। पुलिस टीम को ग्रामीणों के आक्रोश का शिकार होना पड़ा।

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के चकरपुर गांव में लंबे समय से जमीन का विवाद चला आ रहा है। शनिवार को विवादित भूखंड पर पैमाइश के बाद कब्जा दिलाने पुलिस और राजस्व की टीम गांव गई थी। एसडीएम लंभुआ की मौजूदगी में क्षेत्राधिकारी दलबीर सिंह, चांदा थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, कोतवाली देहात के उपनिरीक्षक राम कुमार यादव और सिपाही दिनेश कुमार पर ग्रामीणों ने पत्थरबाजी शुरू कर दिया। इस दौरान मौका देख राजस्व अधिकारी और कर्मचारी फरार हो गए, जबकि पथराव में क्षेत्राधिकारी समेत सभी पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 

वीडियो में देखें- क्या बोले एसपी अनुराग वत्स...

 

sultanpur

गुस्से में पुलिसवाले
घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर पुलिसकर्मियों में गुस्सा है। घटना के बाद आरोपी ग्रामीण फरार हो गए। सूचना मिलने पर एसपी अनुराग वत्स घायल पुलिसकर्मियों को देखने जिला अस्पताल पहुंचे।

उपद्रवी ग्रामीणों के खिलाफ दर्ज होगा मुकदमा : एसपी
एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि कोतवाली देहात थाने में उपद्रवी ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही पुलिस टीम पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी की जाएगी। एसपी ने बताया कि एसडीएम की मौजूदगी में पैमाइश के बाद निर्माण कार्य शुरू कराए जाने की तैयारी चल रही थी। इसी बीच ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और पुलिस टीम पर पथराव कर दिया।

sultanpur
Ad Block is Banned