scriptशिवपाल की प्रसपा को सुल्तानपुर में मिला इस पार्टी का समर्थन, मेनका गांधी के सामने यह है प्रत्याशी | PSP lohia gets support of this party against Maneka gandhi | Patrika News

शिवपाल की प्रसपा को सुल्तानपुर में मिला इस पार्टी का समर्थन, मेनका गांधी के सामने यह है प्रत्याशी

locationसुल्तानपुरPublished: May 06, 2019 09:19:13 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मंगलवार को जिले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक आदित्य यादव रोड शो के जरिये प्रत्याशी कमला यादव के समर्थन में वोट मांगेंगे।

shivpal yadav

shivpal yadav

सुल्तानपुर. मंगलवार को जिले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक आदित्य यादव रोड शो के जरिये प्रत्याशी कमला यादव के समर्थन में वोट मांगेंगे। जिला अध्यक्ष हौसिला यादव ने बताया कि जिले के ऊंचगांव से रोड शो शुरू होगा। रोड शो अलीगंज, कुड़वार, शहर, गोसाई गंज बरौसा मोतिगरपुर, कादीपुर सूरापुर तक जनता के बीच जाएगा। रास्ते में जिले भर के प्रशंसक जगह-जगह स्वागत करेंगे। पीस पार्टी, भारतीय मुस्लिम मोर्चा व बीएमपी का समर्थन मिलने के बाद पार्टी की प्रत्याशी मुख्य मुकाबले में है। आपको बता दें कि सुल्तानपुर से भाजपा की प्रत्याशी मेनका गांधी व कांग्रेस से संजय सिंह मैदान में हैं।
ये भी पढ़ें- तेज बहादुर यादव के नामांकन रद्द होने पर अखिलेश ने कहा- ….जवान को चुनाव लड़ने से नहीं रोकता….

20 करोड़ लेकर चुनाव लड़ने वाले बाहुबलियों को धूल चटाएँगे- कमला यादव
यहां कमला यादव ने कहा वह सामंतवाद का खात्मा प्राथमिकता पर रखती हैं। पूंजीवाद के खिलाफ जंग में सभी का समर्थन मिल रहा है। 20 करोड़ लेकर चुनाव लड़ने वाले बाहुबलियों को धूल चटाएँगे। 2010 में मेरे पति रामकुमार की हत्या किडनैप कर के इन्हीं सामन्तवादियों ने कराई थी। आज मेरे पति के बलिदान से मेरा गांव मझवारा आजादी की सांस ले रहा है। जिले को दबंगों के आतंक से आजादी दिलाने के लिए सभी समर्थन में खड़े हैं। मेरी लड़ाई न्याय-अन्याय के बीच निर्णायक मोड़ पर खड़ी है। जिले में न्याय का नया सूरज निकलेगा। इस मौके पर यहां पीस पार्टी के अध्यक्ष आरिफ हाशमी, जगन्नाथ यादव, बीएमपी के मंडल प्रभारी चौधरी यस यादव आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो