scriptअमीरों को बांटे करोड़ों रुपये और गरीबों को नहीं दी फूटी कौड़ी: राहुल गांधी | rahul gandhi said Crores of rupees distributed to rich | Patrika News

अमीरों को बांटे करोड़ों रुपये और गरीबों को नहीं दी फूटी कौड़ी: राहुल गांधी

locationसुल्तानपुरPublished: May 04, 2019 07:15:17 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

राहुल ने कहा कि भाजपा ने 15-20 अमीरों को लाखों करोड़ों रुपये बांटे हैं

rahul gandhi

अमीरों को बांटे करोड़ों रुपये और गरीबों को नहीं दी फूटी कौड़ी: राहुल गांधी

सुलतानपुर. कांग्रेस प्रत्याशी संजय सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार भाजाप प्रत्याशी मेनका गांधी के खिलाफ प्रचार किया। जनसभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 15-20 अमीरों को लाखों करोड़ों रुपये बांटे हैं। जबकि कांग्रेस वही पैसा देश के 25 करोड़ गरीबों को देगी। राहुल ने कहा गरीबों के खाते में हर साल 72 हजार रुपये दिए जाएंगे और यह पैसा उन्हीं लोगों की जेब से निकलेगा जिनको पीएम मोदी ने दिया है।
देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए भाजपा को

राहुल ने कहा कि भाजपा ने 2 करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने, किसन फसल का सही दाम और 15 लाख रुपये देने की बात कही थी। लेकिन इस चुनाव में इन मुद्दों की बात तक नहीं करती। इसके लिए उन्हें देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए। राहुल ने कहा कि इनके सामने पांच चुनाव लड़े। अगर इनके सामने कोई व्यक्ति खड़ा हो जाता है और पीछे नहीं हटता, तो यह भाग जाते हैं। मोदी पर कटाक्ष करते हुए राहुल ने कहा कि 56 इंच के सीने वाले से लोकसभा में जब चार सवाल पूछे, तो वह इधर-उधर देखने लगे। इन्होंने चौकीदारी अपने अमीर दोस्तो की है। राहुल ने इस दौरान चौकीदार चोर है के नारे लगवाए और कहा कि जब हम चौकीदार कहते हैं, तो लोग खुद चोर कहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो