scriptटीवी दिखाने के बहाने पड़ोसी महिला ने किशोरी को घर में बुलाया, पहले से कमरे में छिपे युवक ने किया बलात्कार | rape with minor girl in sultanpur | Patrika News

टीवी दिखाने के बहाने पड़ोसी महिला ने किशोरी को घर में बुलाया, पहले से कमरे में छिपे युवक ने किया बलात्कार

locationसुल्तानपुरPublished: Jun 02, 2019 07:34:06 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– पड़ोसन के झांसे में आ गई 12 वर्षीय किशोरी- कमरे में पहले से ही मौजूद था एक युवक- पुलिस ने आरोपितों को भेजा जेल

rape with minor girl

टीवी दिखाने के बहाने पड़ोसी महिला ने किशोरी को बुलाया, घर में पहले से मौजूद युवक ने किया बलात्कार

सुलतानपुर. थाना क्षेत्र के एक गांव में टीवी दिखाने के बहाने किशोरी से बलात्कार किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता की मां ने एक महिला और उसके पुरुष मित्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुदकमा दर्ज कर आरोपित महिला को साथी सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र की एक महिला पर आरोप है कि उसने अपने पुरुष मित्र वीरेंद्र कुमार गुप्ता निवासी महमूदपुर लखनपुर थाना जयसिंहपुर के साथ मिलकर 12 वर्षीय किशोरी को टीवी देखने के बहाने अपने घर बुलाया। जैसे ही वह घर में आई महिला ने साजिश के तहत पहले से कमरे में बंद वीरेंद्र के तहत किशोरी के बंद कर दिया और बाहर से कुंडी लगा दी। कमरा बंद होते ही हैवान किशोरी पर टूट पड़ा और उससे बलात्कार करने में सफल रहा।
यह भी पढ़ें

बिना बताये पिता ने चुपके से घर में लगवाया सीसीटीवी कैमरा, अगले ही दिन इस हालत में दिखी बेटी, खुला बहुत बड़ा राज

घर के बाहर खेल रही किशोरी नहीं दिखी तो उसकी मां ने आसपास देखा। किशोरी की चीख सुनकर पड़ोसी के घर गई तो वहां का नजारा देखकर सन्न रह गई। वीरेंद्र उसकी मासूम बेटी से बलात्कार कर रहा था। मां को देखते ही लहूलुहान बेटी चिपककर फूट-फूट कर रोने लगी और बताया कि कैसे उसे आंटी ने टीवी देखने के लिए बुलाया था और फिर एक कमरे में बंद कर दिया, जहां घर में मौजूद युवक ने उससे बलात्कार किया।
यह भी पढ़ें

पति की डिमांड सुनकर पत्नी ने साफ मना कर दिया, फिर बौखलाये पति ने जो किया नहीं हो रहा किसी को विश्वास

rape with minor girl
पुलिस ने आरोपितों को भेजा जेल
बेटी की आपबीती और पड़ोसन की मक्कारी की बात सुनकर मां अवाक रह गई। पीड़िता की मां ने बेटी संग थाने में जाकर आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। थाना अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है। आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो