script

पहले युवती को अगवा कर किया रेप और अब बना रहा शादी करने का दबाव, पीड़िता ने कहा- नहीं करूंगी शादी

locationसुल्तानपुरPublished: Sep 11, 2019 06:53:01 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– सुलतानपुर जिले के मोतिगपुर थाना क्षेत्र का मामला- मां-बेटी ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर सुरक्षा और न्याय की गुहार लगाई है

up crime news

प्रतीकात्मक तस्वीर

सुलतानपुर. जनपद के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में एक अगस्त को युवती से दुष्कर्म करने के मामले में एक युवक पर मुकदमा दर्ज किया गया था। बावजूद उसे अभी तक जेल नहीं भेजा जा सका है। इससे उसके हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि अब वह युवती और उसके परिजनों पर शादी करने का दबाव बना रहा है। विवाह न होने पर आरोपित ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। मां-बेटी ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर सुरक्षा और न्याय की गुहार लगाई है।
घटना सुलतानपुर के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र की है, जहां आरोपी ने जबरन युवती को अगवा कर दुराचार किया था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था। पीड़ित युवती की मां जब बदनामी से बचने के लिए युवती की शादी के लिए रिश्ता ढूंढने लगी तो अब दबंग युवक शादी भी नहीं करने दे रहा है। वह लगातार पीड़ित परिजनों पर दबाव बना रहा है।
दुष्कर्मी से शादी नहीं करना चाहती पीड़िता
पीड़िता का कहना है कि युवक लगातार शादी का दबाव बना रहा है, जबकि वह उससे शादी नहीं करना चाहती है। पीड़िता की मां का कहना है कि दबंग युवक शादी न करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है, जिससे पूरा परिवार असुरक्षित महसूस कर रहा है। इसे लेकर युवक पर एफआइआर दर्ज कराई थी। पीड़िता ने अब पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।
थाना प्रभारी बोले
मामले में थाना प्रभारी रतन शर्मा का कहना है कि दुराचारी की तलाश की जा रही है। उसे बहुत जल्द गिरफ्तार करके जेल भेजा दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो