गंदे पानी का तालाब बन गई सड़क, चुनाव के बाद से गायब हैं विधायक

गंदे पानी का तालाब बन गई सड़क, चुनाव के बाद से गायब हैं विधायक

By: Ruchi Sharma

Published: 21 Jul 2018, 04:33 PM IST

सुलतानपुर. चुनाव से पहले जो माननीय क्षेत्र का बहुमुखी विकास का दावा कर भोली-भाली जनता को विकास का हसीन सपना दिखा रहे थे, उन्होंने चुनाव जीतने के बाद विकास तो नहीं कराया अलबत्ता वे क्षेत्र से गायब हो गए। विकास की बात छोड़िये, यहां तो हल्की सी बरसात होते ही सड़कें तालाब बन गई हैं ।

जी हां , हम बात करते हैं जिले के कादीपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक राजेश गौतम की। जिनके ऊपर क्षेत्र के विकास की और चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र से गायब रहने का आरोप का गम्भीर आरोप है । यहां के निवासी राधेश्याम ने बताया कि इस क्षेत्र में हल्की बरसात होने के बाद भी सड़कें तालाब बन जाती हैं । इसी क्षेत्र के अखंडनगर कस्बे में यहां कई चौराहे हैं और हर चौराहा की सड़के बारिश होते ही तालाब में तब्दील हो जाती है। भले ही बरसात एक या दो घंटे तक ही हुई हो ,लेकिन सड़कों की हालत देखने से यही लगता है कि यहां एक दो घंटे नहीं बल्कि यहां हर रोज बरसात होती है ।या यूं कहें कि लोगों को बारिश का एहसास तलाबनुमा सड़कें एक सप्ताह तक कराती रहती है । यानी यहां पहुंचने के बाद आपको ऐसा लगेगा कि बरसात दो या तीन दिन पहले हुई होगी लेकिन हकीकत यह रहता है कि बारिश हुए 15-15 दिन बीते रहते हैं लेकिन चौराहे पर पानी भरा ही रहता है और लोगों को बारिश होने की याद आती रहती है।

विधायक राजेश गौतम सिर्फ देते हैं आश्वासन

स्थानीय लोगों के मुताबिक वह सड़क पर जलभराव की समस्या को स्थानीय विधायक राजेश गौतम से कई बार बता चुके हैं । लेकिन उन्हें विधायक की तरफ से सिर्फ आश्वासन दिया जाता रहा है । लोगों के मुताबिक, विधायक जल्द ही समस्या का निवारण करने की बात कहते हैं लेकिन आज तक समस्या का निराकरण नहीं हो पाया है। आलम यह हो गया है कि लोगों का घर से इस रास्ते से होकर गुजरना भारी पड़ रहा है ।


पूर्व विधायक भी जनता को दे चुके हैं आश्वासन का गच्चा

क्षेत्रीय लोगों ने क्षेत्र के पूर्व सपा विधायक राम चन्द्र चौधरी से भी सड़कों की मरम्मत कराने की बात कहीं थी, लेकिन उन्होंने ने भी क्षेत्रीय लोगों की बातों का संज्ञान नहीं लिया । पूरे 5 सालों तक वे सिर्फ आश्वासन देते रहे । इसके पूर्व भी पूर्व विधायक राम चन्द्र चौधरी भाजपा से इसी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं ।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned