नकाबपोश बैंक लुटेरों को पुलिस ने पकड़ा, डाली थी बैंक डकैती, एसपी ने किया खुलासा

Ruchi Sharma

Publish: Sep, 16 2018 04:15:58 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India

सुलतानपुर. लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र में ग्यारह सितंबर को हुई बैंक डकैती का पुलिस ने राजफाश कर दिया । हालांकि बैंक लुटेरों को पुलिस अभी नहीं पकड़ सकी है। बैंक लूटने वाला गिरोह प्रतापगढ़ का है। सरगना समेत पांच बदमाश फरार हैं। बैंक गेट पर सारी गतिविधियों पर निगाह गड़ाए घटना में शामिल लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने घटना का अनावरण किया।

11 सितम्बर को पड़ी थी बैंक डकैती

ग्रामीण बैंक की हरिहरपुर शाखा में गत मंगलवार को सुबह करीब ग्यारह बजे चार नकाबपोश सशस्त्र बदमाश घुस गए थे। मैनेजर, कैशियर व अन्य कर्मियों की पिटाई कर बंधक बनाने के बाद करीब साढ़े आठ लाख रुपये लूट लिए थे। शनिवार को पुलिस लाइन सभागार में एसपी वत्स ने प्रोजेक्टर पर घटना की रिकॉर्डिंग दिखाकर खुलासा किया ।

बताया कि प्रतापगढ़ जिले के कोहड़ौर थानाक्षेत्र अंतर्गत मदुरारानीगंज निवासी हब्बू उर्फ अंकुर सरोज पुत्र शोभनाथ, कोहड़ौर थानाक्षेत्र के बासूपुर निवासी सद्दाम पुत्र फारुक, कोहड़ौर बाजार निवासी अभिषेक पुत्र नेपाल सरोज, लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव निवासी सूरज सिंह पुत्र राजबहादुर सिंह , बरुआ दक्षिणी निवासी पवन कुमार सरोज पुत्र शोभनाथ व दो अज्ञात ने वारदात को अंजाम दिया था। सूरज व पवन को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरोह का सरगना हब्बू समेत सभी अभियुक्त हिस्ट्रीशीटर अपराधी हैं।

फरार बैंक डकैतों पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित

फरार अपराधियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। बाबूगंज बाजार में इलाहाबाद बैंक की कैशवैन को लूटने की कोशिश इसी गिरोह ने की थी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned