script

भाजपा जाएगी, कांग्रेस आएगी : डॉ संजय सिंह

locationसुल्तानपुरPublished: May 08, 2019 10:05:37 am

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ संजय सिंह ने मीडिया से कहा कि वर्ष 2009 से 2014 तक जो भी कार्य हुए वे सभी कार्य बेसिक चीजों को ध्यान में रख कर किया गया।

lucknow

भाजपा जाएगी, कांग्रेस आएगी : डॉ संजय सिंह

सुल्तानपुर. कांग्रेस प्रत्याशी डॉ संजय सिंह ने मीडिया से कहा कि वर्ष 2009 से 2014 तक जो भी कार्य हुए वे सभी कार्य बेसिक चीजों को ध्यान में रख कर किया गया। उन्होंने कहा कि इस बार जनता ने मुझे चुना तो सारे कार्य जनता की सुविधाओं और आवश्यकताओं के अनुसार किये जायेंगे । डॉ सिंह ने कहा कि सुलतानपुर में बहुत संभावनाएं हैं ।


जीतने पर बढ़ाऊंगा शिक्षा की गुणवत्ता

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि मैं जिले में शिक्षा की गुणवत्ता बढाने के साथ ही गोमती नदी के किनारे को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करूँगा । जिले में चिकित्सा व्यवस्था को लेकर किये गए एक सवाल के जवाब में कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य एवं शिक्षा की व्यवस्था बेपटरी है। स्वास्थ्य महकमे की हालत दयनीय स्थिति में है । पूरे प्रदेश में डॉक्टर एवं पैरामेडिकल स्टाफ की बेहद कमी है ।

मुख्यमंत्री के जिले की हालत और गम्भीर

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ संजय सिंह ने कहा कि सूबे के मुखिया के जिले में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की हालत गंभीर है।वहां हर साल बच्चों की मौत होती है ,फिर भी वहां की समस्या का समाधान सरकार नहीं कर सकी है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आएगी तो प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं की हालत बेहतर होगी । बीमारी से किसी की जान नहीं जाएगी ।

प्रेम की राजनीति होनी चाहिये, घृणा की नहीं

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि राजनीति में प्रेम होना चाहिए, यानी प्रेम की राजनीति होनी चाहिए, घृणा की राजनीति का लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं है। भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी और वरुण गांधी के बयानों के बारे मे कहा कि मां-बेटे को जनता तराजू में रखकर वजन करना चाहिए। राहुल गांधी द्वारा बूथ कैप्चरिंग करने के आरोप के सवाल पर कहा कि राहुल गांधी ने बूथ नहीं अमेठी के लोगों के दिलों को कैप्चर किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा जाने वाली है और कांग्रेस आने वाली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में कहा कि पहले वे अच्छे आदमी थे, लेकिन अब गड़बड़ा गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो