scriptससुर की गंदी हरकतों से असहज हो जाती थी बहू, एक दिन ससुर ने पार कर दी सारी सीमाएं, ननदोई ने भी नहीं बख्शा | Sasur wants illegal realation with bahu | Patrika News

ससुर की गंदी हरकतों से असहज हो जाती थी बहू, एक दिन ससुर ने पार कर दी सारी सीमाएं, ननदोई ने भी नहीं बख्शा

locationसुल्तानपुरPublished: Oct 01, 2019 05:22:13 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– नई-नवेली दूल्हन को छोड़ विदेश कमाने चला गया पति- सुलतानपुर जिले के हलियापुर थाना का मामला

Sasur bahu realation

शादी के बाद नवविवाहिता को छोड़कर पति कमाने विदेश चला गया

सुलतानपुर. शादी के बाद नवविवाहिता को छोड़कर पति कमाने विदेश चला गया। पति को गये अभी कुछ दिन ही बीते थे कि ससुर ने बहू से छेड़छाड़ शुरू कर दी। मौकर पाकर वह कुछ ऐसा कर देता कि बहू असहज हो जाती। पानी जब सिर के ऊपर पहुंचने लगा तो बहू ने ससुर की हरकत अपनी सास को बताई। सुनकर भी सास अनसुना करती गई। इधर, ससुर की गंदी हरकतें बढ़ती गईं। आजिज आकर बहू ने नन्दोई से शिकायत की तो वह भी उसे ब्लैकमेल करने लगा। मामला थाने तक जा पहुंचा, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
जौनपुर जिले के बदलापुर की रहने वाली खुशबू पुत्री राम जगत (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उसकी शादी दिसंबर 2018 में सुलतानपुर जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के 20 दिन बाद ही उसका पति कमाने सऊदी अरब चला गया। युवती ने बताया कि पति के जाने के बाद कुुुछ दिन तक तो सब ठीक-ठाक था, लेकिन उसके बाद ससुर की नीयत बदल गई और वह छेड़छाड़ करने लगा। मौका पाते ही ससुर बहू से गन्दी हरकतें करने लगा। सास से शिकायत की, लेकिन उन्होंने अनसुना कर दिया। नतीजन,ससुर की हरकतें और बढ़ गईं।
निजी फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा नन्दोई
पीड़िता ने बताया कि जब ससुर की हरकतें हद से बढ़ने लगीं और सास ने भी कुछ नहीं किया तो उसने नन्दोई को पूरा मामला बताया। लेकिन, वह मदद के बजाय उसे ब्लैकमेल करने लगा। नन्द के नाम पर मोबाइल फोन पर फर्जी आईडी बनाकर चैटिंग करने लगा। नन्द बनकर उसने विवाह की कुछ फ़ोटो भेजने को कहा, जिसे । मैंने नन्द समझकर कुछ फोटो भेज दिए। इस दौरान गलती से एक निजी फोटो भी चली गई। नन्द समझकर उसने ज्यादा चिंता नहीं की, लेकिन ननदोई ने फोन करके अपनी असलियत बता दी। इसके बाद वह उसकी और निजी फोटो व वीडियो भेजने का दबाव डालने लगा। इन्कार किया तो अब वह फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है।
यह भी पढ़ें

प्रेगनेंट भाभी से देवर बनाना चाह रहा था शारीरिक संबंध, मना किया तो शैतान ने पार कर दी हैवानियत



बहू को घर से निकाल दिया
पीड़िता ने कहा कि शिकायत के बाद ससुर और ननदोई ने मिलकर उसे घर से निकाल दिया है। और अब वह परेशान कर रहे हैं। इस सम्बंध में थाना प्रभारी मोहम्मद अरशद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पड़ताल के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो