scriptबिना मास्क घूम रहे लोगों का कटा चालान, एसपी ने लोगों को दिलाई ये शपथ | SP Shivhari Meena over covid protocol | Patrika News

बिना मास्क घूम रहे लोगों का कटा चालान, एसपी ने लोगों को दिलाई ये शपथ

locationसुल्तानपुरPublished: Nov 26, 2020 06:19:45 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– सुलतानपुर एसपी शिवहरी मीना ने लापरवाह लोगों को दिलाई शपथ- एसपी ने इलाके में बुजुर्गों और बच्चों को खुद मास्क पहनाकर कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए जागरूक किया

img-20201126-wa0036.jpg

बस स्टैंड पर बिना मास्क घूम रहे लोगों का चालान काटा गया।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सुलतानपुर. कोविड-19 ने दोबारा पैर पसारना शुरू कर दिया है। यूपी सहित पूरे देश में कोरोना गाइडलाइन जारी कर दी गई है। सुलतानपुर में भी पुलिस-प्रशासन मुस्तैद है। गुरुवार को एसपी शिवहरी मीना ने सड़क पर बिना मास्क घूम रहे लापरवाह लोगों को रोककर पहले उन्हें मास्क दिया और फिर उन्हें कोविड प्रोटोकॉल को शपथ भी दिलाई। इतना ही नहीं है जिले के बस स्टैंड पर बिना मास्क घूम रहे लोगों का चालान काटा गया।
एसपी ने पैदल गश्त कर कोविड-19 महामारी व शान्ति व्यवस्था का जायजा लिया। वो शहर के डाकखाना चौराहा, तिकोनिया पार्क, बस स्टैंड आदि जगहों पर गश्ती के लिए निकले। संदिग्ध व्यक्ति, संदिग्ध वाहन आदि की चेकिंग की। साथ ही आने-जाने वाले व्यक्तियों से कड़ाई से पूछताछ की।
एसपी ने लोगों को दिलाई शपथ
एसपी ने मास्क न लगाने वाले व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पहले उन्हें मास्क दिया। इसके बाद शपथ दिलाई कि भविष्य में उनके द्वारा कोविड-19 गाइडलाइन का अक्षरशः पालन किया जायेगा। साथ ही वे अन्य लोगों को भी मास्क लगाने के लिए प्रेरित करेंगे। एसपी ने इलाके में बुजुर्गों और बच्चों को खुद मास्क पहनाकर कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए जागरूक किया।
दो गज दूरी, मास्क है जरूरी
लोगों को जागरूक कर अवगत कराया कि दो गज दूरी, मास्क है जरूरी, का समस्त जनता को पालन करना है। उन्होंने कहा कि पुलिस कोविड-19 गाइडलाइन का लगातार पालन करा रही है। लोगों के बीच मास्क का वितरण किया जा रहा है। जो लोग लापरवाही कर रहे हैं उनसे जुर्माना वसूली और उन्हें हिरासत में लिया जाएगा।
देखें वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7xpz7r
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो