script

इस स्टार प्रचारक का मायावती पर बड़ा हमला, कहा- कोई भरोसा नहीं, यह भी कर सकती हैं वो

locationसुल्तानपुरPublished: Apr 30, 2019 09:25:18 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

स्टार प्रचारक ने बिना नाम लिए पीएम मोदी पर भी निशाना साधा.

Sultanpur News

Sultanpur News

सुल्तानपुर. मुरादाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी एवं स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी ने सोमवार की रात कांग्रेस प्रत्याशी डॉ सजंय सिंह के समर्थन में सुल्तानपुर के इसौली विधानसभा क्षेत्र के मुस्लिम बाहुल्य पारा बाजार में जनसभा को संबोधित किया । स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी ने बिना किसी का नाम लिए पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में बैठा व्यक्ति दस लाख का सूट पहनकर कहता है कि भाइयों-बहनों मैं चौकीदार हूं, मैं देश को लूटने नहीं दूंगा। मेरे हाथ में मुल्क की चाभी सौंप दो, मैं मुल्क नहीं लुटने दूंगा। उन्होंने कहा कि दरअसल चौकीदार अंबानी और अडानी की चौखट का चौकीदार होकर रह गया। वह गरीबों का चौकीदार नहीं बन पाया और न ही आम जनता का चौकीदार बन पाएगा। कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी बहुत उम्दा प्रत्याशी हैं। अगर ये जीते तो जिले का बहुमुखी विकास होगा।
मायावती का कोई भरोसा नहीं-

कांग्रेस के इस स्टार प्रचारक ने मायावती का नाम लिए बगैर कहा कि गठबंधन की एक घटक की सुप्रीमो का कोई भरोसा मत करना, क्योंकि उनका कोई भरोसा नहीं है। वे कभी भी चुनाव के बाद गठबंधन को गुडबाय बोलकर भाजपा को समर्थन दे सकती हैं।
संजय सिंह ने कहा यह-

कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर संजय सिंह के समर्थन में जनसभा में इमरान ने कहा कि जिस बूथ से डाक्टर साहब (कांग्रेस प्रत्याशी) सबसे ज्यादा वोट से चुनाव जीतेंगे, मैं वादा कर रहा हूं कि फिर आपके बीच में आऊंगा और कोशिश करूंगा कि जीत के जश्न में आपको बहुत कुछ सुनाऊं।
मैं इस कारण गया कांग्रेस में

इमरान ने कहा कि यह लड़ाई बहुत बड़ी है। मैंने पिछले पांच सालों की हुकूमत को बहुत करीब से देखा है। मैंने अपनी आंखों से देखा है जंतर-मंतर पर रोती हुई नजीब की मां को। मैंने देखा है जंतर-मंतर पर रोहित वेमुला की मां को चीखते हुए। मैं जुनेद की मां के आंसुओं के साथ और तो और मैंने देखा है गोरखपुर में आक्सीजन की कमी से मारे गए 72 से ज्यादा बच्चों की माताओं को सिसकियां भरते हुए। मैंने सुना है उनकी चीखों को, शायद इसलिए आज मैं कांग्रेस के साथ हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो