scriptलॉकडाउन में प्रशासन सख्त, सड़कें सूनी | Sultanpur Administration Strict Lockdown roads Empty | Patrika News

लॉकडाउन में प्रशासन सख्त, सड़कें सूनी

locationसुल्तानपुरPublished: Jul 26, 2020 08:53:09 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

सुुुलतानपुर शहर में खुदरा दुकानों के साथ थोक की दुकानें बन्द पड़ी हैं। मेडिसिन की दुकानों को छोड़कर बाकी सभी तरह के कारोबार पूरी तरह ठप हैं।

लॉकडाउन में प्रशासन सख्त, सड़कें सूनी

लॉकडाउन में प्रशासन सख्त, सड़कें सूनी

सुलतानपुर. जिले में दोबारा लगे लॉकडाउन का असर पहले लगे लॉकडाउन से ज्यादा दिखाई दे रहा है और प्रशासनिक अमला ज्यादा सख्त है। बाजारों, सरकारी कार्यालयों और बैंकों के बन्द होने से सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। सुुुलतानपुर शहर में खुदरा दुकानों के साथ थोक की दुकानें बन्द पड़ी हैं। मेडिसिन की दुकानों को छोड़कर बाकी सभी तरह के कारोबार पूरी तरह ठप हैं।
जिले में फल के थोक विक्रेताओं की दुकानें बंद पड़ी हैं। फल मंडी में करीब 100 थोक विक्रेताओं के पास फलों का रखा करीब 5 लाख रुपए का फल सड़ने की कगार पर पहुंच गया है। फलों के थोक विक्रेता बबलू नेता ने बताया कि 31 जुलाई तक लॉकडाउन दोबारा लगने से फलों में सबसे अधिक नुकसान केले और आम के फलों को हो रहा है, क्योंकि ये सब सड़ने लगे हैं। शहर के मुख्य बाजार चौक घण्टाघर, बाधमडी, कुड़वार नाका, ठठेरी बाजार जैसे बाजार पूरी तरह बंद हैं।
सराफ़ा कारोबारी शोभनाथ सोनी कहते हैं कि इस साल 2020 सराफ़ा कारोबारियों के लिए बेहद निराशाजनक रहा। सहालग आने के पहले ही मार्च महीने से भी लॉकडाउन लगने के कारण न तो शादी-विवाह हुए और न ही कोई उत्सव। जिससे सराफ़ा कारोबारी भुखमरी के कगार पर पहुंच गए थे। जिन लोगों ने जो भी पूंजी निवेश किया था वह सब बंटाधार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो