scriptगुस्साए पति ने सिर्फ इस बात के लिए पत्नी का गला काट डाला | Sultanpur Angry husband wife throat cutting Put Murder | Patrika News

गुस्साए पति ने सिर्फ इस बात के लिए पत्नी का गला काट डाला

locationसुल्तानपुरPublished: May 21, 2020 08:18:04 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

बल्दीराय थाना क्षेत्र के गोसाई का पुरवा मजरे रैंचा गांव में सुबह खेत गई पत्नी का पति ने हंसिया से गला रेत दी। चीख-पुकार के बाद पहुंचे ग्रामीणों ने घायल महिला को सीएससी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

गुस्साए पति ने सिर्फ इस बात के लिए पत्नी का गला काट डाला

गुस्साए पति ने सिर्फ इस बात के लिए पत्नी का गला काट डाला

सुलतानपुर. बल्दीराय थाना क्षेत्र के गोसाई का पुरवा मजरे रैंचा गांव में सुबह खेत गई पत्नी का पति ने हंसिया से गला रेत दी। चीख-पुकार के बाद पहुंचे ग्रामीणों ने घायल महिला को सीएससी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। मौत की सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी गांव पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। हत्या का कारण पति को बीड़ी का पैसा नहीं दिए जाने को लेकर विवाद हत्या की वजह बताया जा रहा है।
बल्दीराय थाना क्षेत्र के गोसाई का पुरवा मजरे रैंचा निवासी अजय कुमार विश्वकर्मा अपनी पत्नी माया (40 वर्ष) से बीड़ी का पैसा मांग रहा था। पत्नी माया ने अजय को पैसे देने से मना कर दिया। इसे लेकर पति और पत्नी के बीच में काफी झगड़ा हुआ। कहासुनी के बाद दोनों भोजन करके बच्चों के साथ सो गए। बुधवार सुबह करीब 5:00 बजे माया गांव के ही समीप बाग में शौच के लिए गई थी, तभी पति अजय कुमार भी माया के पीछे वहां पहुंच गया। अजय कुमार ने हंसिया से माया के गले पर प्रहार कर दिया।
गला कटते ही चीखी चिल्लाई, तो बाग में कुछ दूर पर मौजूद लोग भागकर वहां पहुंचे। लोगों को देखकर अजय भाग गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को देते हुए घायल माया को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बल्दीराय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। माया को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही सीओ विजय मल सिंह यादव, थाना प्रभारी बल्दीराय अखिलेश सिंह पुलिस टीम के साथ गांव पहुंचे। थाना प्रभारी अखिलेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है। आरोपी पति अजय विश्वकर्मा फरार है। केस दर्ज कराने के लिए अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।
गोस्वामी का पुरवा मजरे रैंचा निवासी अजय कुमार विश्वकर्मा की शादी इसी थाना क्षेत्र के वलीपुर गांव की रहने वाली माया के साथ हुई थी। माया के तीन पुत्रियां और एक पुत्र है। ग्रामीणों ने बताया कि बेटियों में सबसे बड़ी मधु 16 वर्ष, निधि 14 वर्ष, संध्या 9 वर्ष और बेटा हार्दिक 12 साल का है। माया की हत्या से परिवार में कोहराम मचा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो