scriptमिशन-2022 में 300+ के लिए बूथों को सक्रिय करना होगा : शंकर गिरी | sultanpur BJP Shankar Giri Mission-2022 300 booth active necessary | Patrika News

मिशन-2022 में 300+ के लिए बूथों को सक्रिय करना होगा : शंकर गिरी

locationसुल्तानपुरPublished: Jun 07, 2021 11:06:27 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

– गांव-गांव,घर-घर जाकर लोगों के भ्रम को दूर कर वैक्सीनेशन को प्रेरित करना – सरकार की योजनाओं का लाभ वंचितों तक पहुंचाना : डाॅ आरए. वर्मा

मिशन-2022 में 300+ के लिए बूथों को सक्रिय करना होगा : शंकर गिरी

मिशन-2022 में 300+ के लिए बूथों को सक्रिय करना होगा : शंकर गिरी

सुलतानपुर. भाजपा प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी शंकर गिरी ने कहाकि, मिशन-2022 में 300+ की रणनीति को साकार करने के लिए जिले के 2118 बूथों व 372 सेक्टरों को सक्रिय व मजबूत कर फुलप्रूफ बनाना होगा। उन्होंने जिला पदाधिकारियों से आगामी माह के कार्यक्रमों को पूरी तन्मयता से जुटकर पूरा करने का आह्वान किया।
यूपी में 22 जून को मानसून देगा अपनी दस्तक, मौसम विभाग का घनघोर बारिश का अलर्ट

जल्द वार्ता पूरी होगी :- शंकर गिरी ने पिछली बैठक में जिला पदाधिकारी से सभी 2118 बूथों के बूथ अध्यक्षों से दूरभाष पर सीधे वार्ता करने के लिए कहा था। सभी जिला पदाधिकारियों से बूथों पर की गई वार्ता की समीक्षा की गई। शंकर गिरी ने बताया कि, उन्होंने भी 372 सेक्टरों में से 190 सेक्टर संयोजकों से दूरभाष पर सीधी वार्ता की है। शेष सेक्टर संयोजकों से भी जल्द वार्ता पूरी होगी।
वर्चुअल बैठक में हुई चर्चा :- भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आरए. वर्मा ने वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए कहा की पार्टी नेतृत्व ने आगामी माह के लिए चार कार्यक्रम तय किये है। पहला कार्यक्रम सांसद, विधायक एवं जिले के प्रमुख नेताओं को सीएससी एवं पीएससी को गोद लेकर स्वचछता, रंगाई-पोताई व अन्य चिकित्सीय व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करना है। इसमें गैर सरकारी संगठन का सहयोग भी लिया जाना है। इस कार्यक्रम की जिम्मेदारी जिला महामंत्री घनश्याम चौहान व जिला उपा.आनन्द द्विवेदी को दी गयी है।
पोस्ट कोविड सेंटर बनाना :- दूसरा कार्यक्रम पोस्ट कोविड सेंटर बनाना है। इसकी जिम्मेदारी जिला महामंत्री विजय त्रिपाठी, आलोक आर्या एवं चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डाॅ रामजी गुप्ता को सौपी गयी है। इस कार्यक्रम के तहत जल्द ही हेल्पलाइन नम्बर जारी किया जायेगा।
वैक्सीनेशन के लिए जनजागरण अभियान :- तीसरे कार्यक्रम के तहत कोविड वैक्सीनेशन के लिए जनजागरण अभियान चलाना है। इस कार्यक्रम के तहत गांव-गांव, घर-घर जाकर लोगों के भ्रम को दूर करके सभी को वैक्सीनेट कराना है। इस कार्यक्रम की जिम्मेदारी जिला महामंत्री धर्मेन्द्र कुमार एवं जिला उपाध्यक्ष प्रवीन कुमार अग्रवाल को सौपी गयी है। चौथा कार्यक्रम सरकार की जन- कल्याणकारी योजनाओं का लाभ वंचितों तक पहुँचाना है। इस कार्यक्रम के तहत कोरोना महामारी के कारण अनाथ हुए बच्चों को केन्द्र व प्रदेश सरकार की सुविधाओं का लाभ दिलाना है। इस कार्यक्रम की जिम्मेदारी जिला महामंत्री संदीप सिंह एवं जिला मंत्री आशीष सिंह रानू को सौपी गयी है।
संचालन जिला महामंत्री ने किया :- भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया की वर्चुअल जिला बैठक का संचालन जिला महामंत्री विजय त्रिपाठी एवं आभार जिला उपाध्यक्ष प्रीति प्रकाश ने प्रकट किया।

ट्रेंडिंग वीडियो