scriptब्रांच मैनेजर से हुई लूट का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार | Sultanpur Branch manager robbery Disclosure 3 Historysheeter Arrest | Patrika News
सुल्तानपुर

ब्रांच मैनेजर से हुई लूट का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार

-एसपी शिवहरि मीणा ने पुलिस टीम को दिए 11 हजार रुपए का नकद पुरस्कार

सुल्तानपुरSep 11, 2020 / 06:25 pm

Mahendra Pratap

ब्रांच मैनेजर से हुई लूट का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार

ब्रांच मैनेजर से हुई लूट का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार

सुलतानपुर. कोतवाली नगर क्षेत्र में तीन हप्ते पहले यूजिनिक्स मेडिसाइन्स प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी के ब्रांच मैनेजर के साथ हुई 1,52,630 लाख रुपए की लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने लूट में शामिल तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लुटी गई रकम में से एक लाख 52 हजार 630 रुपए बरामद कर लिया। साथ ही लूट करने में प्रयुक्त दो तमंचे और बाइक भी बरामद की है। एसपी शिवहरि मीणा ने खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 11 हजार रुपए का नकद पुरस्कार दिया है।
कोतवाली देहात के विंध्यवासिनी नगर में स्थित कम्पनी के दफ्तर में ब्रांच मैनेजर के पद पर कार्यरत मोहित श्रीवास्तव बीते 18 अगस्त को ब्रांच का तीन लाख 52 हजार 630 रुपए लेकर बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में जमा करने जा रहे थे। कोतवाली नगर के जोगिबीर के पास तीन असलहाधारी बदमाशों ने असलहे के जोर पर लूट कर फरार हो गए थे। क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर टेडहूई के पास चेकिंग अभियान चलाया। इसी बीच तीन बदमाश मोटरसाइकिल सवार होकर दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे। पुलिस ने कुछ दूर पीछा कर तीनों को पकड़ लिया।
पकड़े गए बदमाशों की पहचान निहाल अनवर, तंजीम उर्फ रानू निवासी अंगनाकोल और संदीप वाल्मीकि निवासी इतकौली थाना गोसाईंगंज के रूप में हुई। बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटी गई रकम में से एक लाख 52 हजार 630 रुपए बरामद कर लिया। उनके कब्जे से दो तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की है। एसपी ने पुलिस टीम को11 हजार रुपए नकद पुरस्कार दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो