सुलतानपुर में कोचिंग जा रही छात्रा को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, मौत

छात्रा की मौत से नाराज ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

By: Mahendra Pratap

Updated: 28 Nov 2020, 05:40 PM IST

सुलतानपुर. थाना कूरेभार अंतर्गत हरौरा बाजार स्थित कोचिंग जा रही छात्रा को बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। जिससे छात्रा की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गयी। परिजनों की सूचना पर पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। पुलिस के काफ़ी समझाने-बुझाने के बाद रोड़ का जाम खुल सका।

ग्रामीणियों को समझाने के बाद जाम हटा :- घटना के अनुसार रामनगर पूरे हेम सिंह निवासी अशोक सिंह की पुत्री अनामिका अन्नू (17 वर्ष) सुबह हरौरा स्थित कोचिंग के लिए घर से निकली। जैसे ही वह हरौरा बाजार पहुंची कि पीछे से आ रहे बेकाबू ट्रक UP71T 9442 ने छात्रा को रौंद दिया। जिसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने परिजनों के साथ रोड जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना कूरेभार प्रभारी निरीक्षक मनबोध तिवारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाया। थाना प्रभारी के समझाने-बुझाने के बाद ग्रामीण सड़क से हटे तब जाकर आवागमन शुरू हुआ।

अन्नू के माता पिता का बुरा हाल :- घर से हंसी खुशी घर से निकली छात्रा अन्नू को कोचिंग भेजते समय उनके माता पिता को यह कतई नही पता था कि अब उनकी बिटिया जिंदा वापस नही आएगी। सुबह हरौरा स्थित कोचिंग के लिए निकली बिटिया की दुर्घटना में मौत की खबर पाते ही अचानक गांव में सनसनी फैल गयी जो जहां था हरौरा के लिये चल पड़ा। पिता अशोक सिंह की तीन संतानों में अन्नू सबसे छोटी थी व इंटर प्रथम वर्ष की छात्रा थी। अन्नू शुरू से ही मेधावी थी। वह नित्य घर से जब कोचिंग के लिये निकलती तो परिवार के साथ ही ग्रामीणों से बिना प्रणाम आगे नही बढ़ती थी। अन्नू की मौत से पूरा गांव सदमे में है तो वही अन्नू के माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned