scriptपुलिस से बचने के लिए नदी में कूदा अधेड़, खोजने के लिए गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम जुटी | Sultanpur Crime News man jumped in river to escape from the police | Patrika News

पुलिस से बचने के लिए नदी में कूदा अधेड़, खोजने के लिए गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम जुटी

locationसुल्तानपुरPublished: Jan 28, 2022 02:27:53 pm

Submitted by:

Vivek Srivastava

सुलतानपुर में बीती शाम पुलिस के डर के चलते एक अधेड़ नदी में कूद गया। तब से अब तक अधेड़ का कोई पता न चल सका है। आरोप है कि अवैध शराब बनाने की आशंका में पुलिस ने उसे दौड़ाया था, जिसके बाद अधेड़ नदी में कूद कर डूब गया।

पुलिस से बचने के लिए नदी में कूदा अधेड़

पुलिस से बचने के लिए नदी में कूदा अधेड़

मामला है बल्दीराय थानाक्षेत्र के बरासिन गांव का। इसी गांव में बीती शाम बल्दीराय पुलिस ने अवैध शराब की रोकथाम के लिये छापा मारा था। इसी दौरान गांव का 55 वर्षीय जयश्री निषाद जानवरों के लिये पत्ती तोड़ने गया हुआ था। पुलिस ने उसे अवैध शराब जानकर जय श्री निषाद को दौड़ा लिया। पुलिस को आता देख डर वश जयश्री गोमती नदी में कूद गया। नदी में कूदने के बाद भी पुलिस ने उसे निकालना मुनासिब नही समझ लिहाजा जयश्री नदी में डूब गया और मौके से चलते बने। इस बात की जानकारी जब परिजनों को लगी तो कोहराम मच गया। शाम को ही परिजनों ने पुलिस को फोन किया, लेकिन तत्काल आने के बाद पुलिस रात में 8 बजे पहुंची। जिसे लेकर परिजनों और ग्रामीणों में खासा नाराजगी है और वे सारा ठीकरा बल्दीराय पुलिस पर मढ़ रहे है।
पुलिस ने खारिज किया आरोपों को

वहीं पुलिस की कारगुजारी सोशल मीडिया पर चली तो हड़कम्प मच गया। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में पुलिस की संलिप्तता को सिरे से ही खारिज कर दिया। उनकी माने तो कल स्थनीय पुलिस अवैध शराब बनने वालों पर शिकंजा कंसने के लिये गांव गई हुई थी। वहां अवैध शराब की भट्ठियों और लहन को नष्ट कराया गया था, जिस स्थान की बात हो रही है वो स्थान घटना स्थल से बेहद दूर है। फिलहाल अधेड़ जयश्री की तलाश के लिये एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर लगाए गए हैं।
तलाश में SDRF और गोताखोरों की टीम जुटी

आरोप है कि अवैध शराब बनाने की आशंका में पुलिस ने उसे दौड़ाया था, जिसके बाद अधेड़ नदी में कूद कर डूब गया। हालांकि पुलिस कप्तान मामले में पुलिस की संलिप्तता को सिरे से खारिज कर दिया। वहीं डूबे अधेड़ की तलाश के लिये एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर टीम लगा दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो