scriptविपक्ष का झूठ-फरेब का पर्दाफाश करें भाजपा कार्यकर्ता: जय प्रताप सिंह | Sultanpur Jai Pratap Singh BJP meeting BJP Opposition lie Busted | Patrika News

विपक्ष का झूठ-फरेब का पर्दाफाश करें भाजपा कार्यकर्ता: जय प्रताप सिंह

locationसुल्तानपुरPublished: Oct 16, 2020 06:28:19 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने भाजपा कोर कमेटी की बैठक में कहाकि, कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि पार्टी व सरकार की उपलब्धियों को जन-जन के बीच पहुंचाने के साथ विपक्ष के झूठ व फरेब का भी पर्दाफाश करे।

विपक्ष का झूठ-फरेब का पर्दाफाश करें भाजपा कार्यकर्ता: जय प्रताप सिंह

विपक्ष का झूठ-फरेब का पर्दाफाश करें भाजपा कार्यकर्ता: जय प्रताप सिंह

सुलतानपुर. प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने भाजपा कोर कमेटी की बैठक में कहाकि, कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि पार्टी व सरकार की उपलब्धियों को जन-जन के बीच पहुंचाने के साथ विपक्ष के झूठ व फरेब का भी पर्दाफाश करे। पार्टी आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव, एमएलसी चुनाव व विधानसभा चुनाव को पूरे दमखम के साथ लड़ेगी।
भाजपा कोर कमेटी की बैठक में प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहाकि, आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव, एमएलसी व विधानसभा चुनाव और पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को बूथ स्तर तक मजबूत व सक्रिय करने में पूरी पार्टी को मिशन मोड में काम करना होगा। उन्होंने कहा सरकार कानून व्यवस्था व भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस की नीति पर सख्ती से काम कर रही है। सरकार योजनाओं का लाभ तेजी व पारदर्शिता के साथ लाभार्थियों तक पहुंचाने के लिए कृतसंकल्प है।
प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री संजय सिंह सोमवंशी के भाभी के निधन पर शोकसंवेदना प्रकट करने उनके आवास पर गये। संजय सोमवंशी के परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना प्रकट की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो