scriptसिरफिरे आशिक ने कथित माशूका के मां-बाप की हत्या की हुआ फरार, मां-बाप का सिर्फ इतना था कसूर | Sultanpur Lover Girlfriend Parents Murder police Investigation | Patrika News

सिरफिरे आशिक ने कथित माशूका के मां-बाप की हत्या की हुआ फरार, मां-बाप का सिर्फ इतना था कसूर

locationसुल्तानपुरPublished: May 26, 2020 02:08:36 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के मां-बाप की हंसिये से गला काट कर हत्या कर दी। मां बाप का कसूर सिर्फ इतना था…

सिरफिरे आशिक ने कथित माशूका के मां-बाप की हत्या कर हुआ फरार, कसूर सिर्फ इतना था

सिरफिरे आशिक ने कथित माशूका के मां-बाप की हत्या कर हुआ फरार, कसूर सिर्फ इतना था

सुलतानपुर. एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के मां-बाप की हंसिये से गला काट कर हत्या कर दी। मां बाप का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने अपनी लड़की शादी उससे करने से इनकार कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जांच पड़ताल शुरू कर दी। साथ में डॉग स्क्वायड टीम थी। एसपी ने कहाकि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगायी गयी है। आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। मृतक की पुत्री वादिनी वंदना ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।
मामला थाना गोसाईगंज क्षेत्र के सलारपुर गांव का है। जहां लड़की के प्यार में एकतरफा पागल प्रेमी ने कई बार शादी के लिए प्रेमिका के माता-पिता पर जबरदस्ती दबाव बनाने की कोशिश की लेकिन जब उसकी यह सारी कोशिश नाकाम हो गई तो प्रेमिका के माता-पिता को मौत के घाट उतार दिया।
पुलिस ने बताया कि थाना गोसाईगंज अन्तर्गत सलारपुर निवासिनी उम्र 23 वर्ष पुत्री राम मिलन का प्रेम प्रंसग लालमनी उर्फ लल्लू के बीच पिछले दो साल से चल रहा था। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि यह प्रेम प्रसंग एकतरफा था। लड़की का कहना है कि परिजनों ने शादी के लिए साफ मना कर दिया था। रात को साढ़े 12 बजे लालमनी आया और शादी के लिए कहने लगा, लेकिन जब शादी के लिए मेरे मां बाप नहीं माने तो वहीं पड़े हंसिए से पहले मां को मारा फिर पिता को मौत के घाट उतार दिया। मौके पर उच्च अधिकारियों ने पहुंचकर डॉगस्क्वाय़ड व फोरेन्सिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने कहा कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगायी गयी है। आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। मृतक की पुत्री वादिनी वंदना द्वारा नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो